27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के मुंगेर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर ही मौत, 9 घायल

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि 9 लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिले के खड़गपुर गंगटा थाना क्षेत्र के सवा लाख बाबा स्थान […]

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि 9 लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिले के खड़गपुर गंगटा थाना क्षेत्र के सवा लाख बाबा स्थान के पास एक ट्रक ने मजदूरों से भरी एक गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही में 4 मजदूरों ने दम तोड़ दिया. जबकि 9 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है जिस कारण इन्हें मुंगेर सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को कब्जे में लिया. जानकारी के अनुसार सभी मजदूर जमुई जिले के लक्ष्मीपुर काम पर गये थे और अपने घर खड़गपुर लौट रहे थे. इस दौरान यह हादसा हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें