25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोरलेन पीपरा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

जिले के पिपरा थाना अंतर्गत चिंतामनपुर फोरलेन के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से चिंतामनपुर निवासी प्रमोद कुमार की मौत हो गयी.

मोतिहारी. जिले के पिपरा थाना अंतर्गत चिंतामनपुर फोरलेन के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से चिंतामनपुर निवासी प्रमोद कुमार की मौत हो गयी. मौत के बाद सैंकड़ों की संख्या में फोरलेन पर भीड़ उमड़ पड़ी.परिजनों में चिख-पुकार मच गयी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार अपने घर के पास पारर्चून की दुकान खोल परिवार का भरण पोषण कर रहे थे. दुकान का सामान पिपरा से खरीदारी कर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने पिछे से ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले तीन दिनों से रॉंग साइड से मिट्टी गिराया जा रहा था. रॉंग साइड के कारण ही शनिवार की शाम ठोकर लगी, जिससे उनकी मौत हो गयी. घटनास्थल पर ट्रैक्टर छोड़ चालक फरार हो गया. ट्रैक्टर को ग्रामीणों ने कब्जे में ले लिया है. वहीं ट्रैक्टर स्थानीय बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरवाजे पर बैठी महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत केसरिया. थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान महम्मदपुर निवासी महेंद्र दास की 60 वर्षीय पत्नी राजपति देवी के रूप में हुई है. वहीं घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार राजपति देवी अपने घर के दरवाज़े पर बैठी थी की उसी बीच एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गयी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गयी. आनन-फानन में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घाेषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही घर में चीख-पुकार मच गया. थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया की मृतका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें