26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोवा में घायल एक और मजदूर की इलाज के दौरान मौत

गोवा बस हादसे में एक और घायल मजदूर ने गोवा में इलाज के क्रम में दम तोड़ा दिया. नरेश सिंह (48) गायघाट धूटली वार्ड नंबर 10 निवासी स्व दुखन सिंह के पुत्र थे.

हरसिद्धि . गोवा बस हादसे में एक और घायल मजदूर ने गोवा में इलाज के क्रम में दम तोड़ा दिया. नरेश सिंह (48) गायघाट धूटली वार्ड नंबर 10 निवासी स्व दुखन सिंह के पुत्र थे. उनका इलाज गोवा सरकारी अस्पताल में चल रहा था. उनकी स्थिति पहले से ही नाजुक थी. सोमवार को सुबह इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी. घटना की खबर जब परिजनों तक पहुंची, तो गांव में हड़कंप मच गया. नरेश सिंह का विवाह नहीं हुआ था. वह काफी गरीब परिवार से आते हैं. मेहनत मजदूरी कर अपना पेट भरते थे. अपने मजदूर साथियों के साथ गोवा कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम कर रहे थे. सड़क के किनारे बने झोपड़ी में रहते थे. काम के बाद सभी मजदूर जब अपने आशियाना में लौटे तो खाना बनाकर खाकर सो गये. उसके बाद बस ने कुचल दिया. घटना में चार मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. चार मजदूर घायल थे. इसमें नरेश सिंह की स्थिति नाजुक बताई जा रही थी. नरेश सिंह के परिवार में कोई आंसू बहाने वाला भी नहीं है. उनके पट्टीदारी के लोग काफी दुखी हैं. नरेश सीधा-साधा भोला स्वभाव का व्यक्ति था. वह अपने पीछे घर के अलावा कुछ नहीं छोड़ कर जा सके. उनके भाई, भाभी, भतीजा, भतीजी से भरा पूरा परिवार है. उन लोग के ऊपर काफी सदमा पहुंच गया है. हरसिद्धि थाना क्षेत्र में सबसे बड़ी घटना है, जहां से पांच मजदूरों का शव गांव आएगा और चारों ओर चीख पुकार मचेगी. मौके पर थानाध्यक्ष नवीन कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज पासवान, अंचलाधिकारी कनकलता उपस्थित थे. रमेश व अनिल के शव आते ही गांव में पसरा मातम हरसिद्धि. गोवा बस हादसे में मृत रमेश महतो और अनिल महतो का शव सोमवार को गांव पहुंचा. शव आते ही गांव में चीख पुकार मच गयी. सभी लोग मृतक मजदूर के शव को देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंच गए. रमेश महतो का पुत्र संदीप कुमार और अनिल महतो का पुत्र सागर कुमार ने अपने पिता काे मुखाग्नि दी. मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज पासवान ने बताया कि श्रम विभाग की ओर से परिजनों को दो-दो लाख रुपए की राशि दी जाएगी. वहीं अंचलाधिकारी कनकलता ने बताया कि परिजनों को मुआवजे की राशि दिलाने की मांग जिला से की जाएगी. मौके पर थानाध्यक्ष नवीन कुमार, राजद नेता नयन कुशवाहा, जेपी यादव, मुखिया पुत्र सोनू सिंह, मुखिया पति संतोष कुमार सिंह, मुखिया विनोद महतो, लालबाबू यादव, मुखिया तशरीफ़ आलम खान आदि लोगों ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें