1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad yadav son tej pratap big statement on siwan rjd mla said osama our little mohammad shahabuddin avh

Bihar News: ओसामा हमारा छोटा शहाबुद्दीन, सिवान पहुंचकर बोले लालू यादव के बड़े बेटे Tej Pratap

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिवान पहुंचकर बोले लालू यादव के बड़े बेटे Tej Pratap
सिवान पहुंचकर बोले लालू यादव के बड़े बेटे Tej Pratap
Facebook

Bihar News In Hindi : पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद आज पहली बार लालू परिवार से उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सिवान पहुंचे. तेज प्रताप वहां पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहाब से मिले. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि ओसामा हमारा छोटा शहाबुद्दीन है. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने ओसामा को लालू यादव से वीडियो कॉल के जरिए बात भी कराई.

सिवान पहुंचने के बाद हसनपुर से राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने एक पोस्ट लिखा, 'मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन साहब के परिजनों से मिलने आज सिवान स्थित उनके पैतृक आवास पर पहुँचा. ओसामा हमारा छोटा शहाबुद्दीन है और हमने उनके हर सुख-दुख में साथ देने का वादा किया है.'

तेज प्रताप और ओसामा
तेज प्रताप और ओसामा
Facebook

मनाने की कवायद तेज- बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के सिवान पहुंचने के पीछे शहाबुद्दीन परिवार को मनाने की कोशिश है. दरअसल, दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया, जिसके बाद उनके परिवार चाहते थे कि शव का अंतिम संस्कार सिवान में हो. परंतु कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से दिल्ली में ही शहाबुद्दीन का अंतिम संस्कार किया गया. इसी के बाद से शहाबुद्दीन का परिवार लालू परिवार से नाराज चल रहे हैं.

विधायक भी कर चुके हैं बगावत का ऐलान- बताते चलें कि राजद के सिवान के विधायक हरिशंकर यादव भी लालू परिवार के खिलाफ बगावत का ऐलान कर चुके हैं. पिछले दिनों मीडिया से बात करते हुए रघुनाथपुर से राजद विधायक हरिशंकर यादव ने कहा कि वे कभी भी शहाबुद्दीन परिवार के साथ गद्दारी नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पहली बार विधायक 'साहेब' ने ही बनवाया. उन्होंने ही मुझे राजद से टिकट दिलवाया. यह पूछे जाने पर कि क्यि वे तेजस्वी-लालू के साथ जा सकते हैं? इसपर हरिशंकर यादव ने कहा कि मैं किसी लालू और तेजस्वी को नहीं जानता हूं. आज तेज प्रताप शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहाब से मिले तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें