28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आज

पिपरिया : दुर्गापूजा को लेकर सोमवार को पिपरिया थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की जायेगी़ उक्त आशय की जानकारी पिपरिया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने दी. हलसी प्रतिनिधि के अनुसार, रविवार को थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गयी. थानाध्यक्ष ने […]

पिपरिया : दुर्गापूजा को लेकर सोमवार को पिपरिया थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की जायेगी़ उक्त आशय की जानकारी पिपरिया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने दी. हलसी प्रतिनिधि के अनुसार, रविवार को थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गयी. थानाध्यक्ष ने कहा कि जो लोग समाज में मतभेद करने का करता हो उसे चिह्नित कर थाना को सूचना दे ताकि उसपर कार्रवाई किया जा सके. मौके पर अंचलाधिकारी विनोद कुमार, जिला परिषद प्रतिनिधि प्रशांत कौशल, प्रखंड प्रमुख संजय राम, मुखिया प्रतिनिधि जैनुल हक, नजीर बेग सहित अन्य उपस्थित थे.
कजरा प्रतिनिधि के अनुसार, स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष सुजीत वारसी की अध्यक्षता में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों के साथ बैठक की गयी. बैठक में क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने, दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम को शांति सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने एवं असामाजिक तत्वों पर नकेल नजर रखने सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गयी.
वित्तरहित शिक्षाकर्मियों को भी दुर्गापूजा से पहले मिले अनुदान
मेदनीचौकी . शनिवार को इंटरमीडिएट कॉलेज अमरपुर के प्राचार्य प्रो इंदूभूषण सिन्हा की अध्यक्षता में कॉलेज के शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों की एक बैठक हुई. मौके पर प्रो चंद्रदेव यादव, प्रो भानुप्रकाश, प्रो उपेंद्र यादव, प्रो उमेश चौधरी, प्रो द्रोणाचार्य समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें