26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सदर अस्पताल में संचालित रसोई घर में छापा

एस डॉ. सागर दुलाल सिन्हा से मिली शिकायत और डीएम अमन समीर के निर्देश पर खाद संरक्षा की टीम ने सदर अस्पताल में चल रहे मां अन्नपूर्णा दीदी की रसोई में उपयोग किये जा रहे खाद सामग्री की जांच की.

संवाददाता,छपरा (सदर). सीएस डॉ. सागर दुलाल सिन्हा से मिली शिकायत और डीएम अमन समीर के निर्देश पर खाद संरक्षा की टीम ने सदर अस्पताल में चल रहे मां अन्नपूर्णा दीदी की रसोई में उपयोग किये जा रहे खाद सामग्री की जांच की. खाद संरक्षा अधिकारी सह अभिहित अधिकारी नारायण राम के नेतृत्व में की गयी छापेमारी में चावल, आटा, नमक, मसूर दाल, चना दाल, अरहर दाल, मसाला, सरसो तेल एवं मरीज को दिये जाने वाल बिस्कूट के दस नमूने जब्त किया गया. जिन्हे अभिहित पदाधिकारी श्रीराम द्वारा राज्य स्तरीय खादय प्रयोगशाला पटना को जांच के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया की नमूना का जांच प्रतिवेदन प्राप्त होते ही खाद संरक्षा अधिनियम 2006 के नियमन के 2011 के अंतर्गत कार्रवाई की जायेगी. निरिक्षण के क्रम में रसोई में ढक्कन यूक्त डस्टबीन का उपयोग करने तथा रसोई में हर कोई को साफ तथा ताजा खाना खिलाने को निर्देश दिया गया. इस अवसर पर जिविका प्रबंधक अभिषेक कुमार, शाशि शेखर, जॉब मैनेजर शारदा स्वराज, बबिता देवी तथा विष्णु भगवान सिंह ने छापेमारी में भरपूर सहयोग किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें