27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हक के लिए विद्यालयकर्मी गोलबंद

गया: बिहार राज्य कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय संघ (गोप गुट) के बैनर तले पहली बार जिले भर के कस्तूरबा विद्यालय में कार्यरत कर्मचारियों ने नियमित करने समेत 23 सूत्री मांगों को लेकर सोमवार को जिला पदाधिकारी के कार्यालय के समक्ष आंबेडकर पार्क में धरना दिया. बाद में एक ज्ञापन डीएम को सौंपा गया. संघ के […]

गया: बिहार राज्य कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय संघ (गोप गुट) के बैनर तले पहली बार जिले भर के कस्तूरबा विद्यालय में कार्यरत कर्मचारियों ने नियमित करने समेत 23 सूत्री मांगों को लेकर सोमवार को जिला पदाधिकारी के कार्यालय के समक्ष आंबेडकर पार्क में धरना दिया. बाद में एक ज्ञापन डीएम को सौंपा गया.

संघ के जिला शाखा संयोजिका कुमारी विद्यावती सिंह की अध्यक्षता में आयोजित धरना को अनिता कुमारी, योग्यता टाइगोर, अनुराधा सिंह, विनीता कुमारी, रेणु कुमारी, साजदा परवीन, मनोज कुमारी, अजरुन सिंह, शत्रुघ्न प्रसाद, रामाश्रय यादव, दिनेश प्रसाद सिन्हा, नरेंद्र कुमार, जिला लाल प्रसाद व श्याम लाल प्रसाद आदि ने संबोधित किया.

मांगों में सेवा नियमित करने, सरकारी नियमानुसार अवकाश की सुविधा देने, अनुकंपा का लाभ आश्रितों को देने, दक्षता परीक्षा से मुक्त करने व महंगाई के अनुरूप मानदेय बढ़ाना आदि शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें