28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्नाटक में हार के बाद तेजप्रताप के निशाने पर बीजेपी, बोले- बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली

बिहार के मंत्री तेजप्रताप ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद एक ट्वीट कर कहा कि ये तो होना ही था. बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली. कर्नाटक में बीजेपी, आरएसएस नाम की गंदगी को साफ करने के लिए जनता को बधाई.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद बिहार में सियासत तेज हो गयी है. पक्ष और विपक्ष नेताओं द्वारा बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. ऐसे में बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी अपनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ये तो होना ही था. बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली. कर्नाटक में बीजेपी, आरएसएस नाम की गंदगी को साफ करने के लिए जनता को बधाई. इसके साथ ही इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा कि हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई. तेज प्रताप ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में हनुमान जी लंका दहन कर रहे हैं.

राम जी को भूलाने से हनुमान जी हो गये नाराज : राजद

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देत हुए कहा कि अबतक चुनावों में भगवान राम जी के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा कर्नाटक के चुनाव में लालकृष्ण आडवाणी जी की हीं तरह भगवान राम को भी भूला कर बजरंगबली के नाम पर वोट मांग रही थी जिससे बजरंगबली नाराज हो गये. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव से अब भाजपा के पतन का सिलसिला शुरू हो चुका है .


कर्नाटक से भाजपा की हुई उल्टी गिनती शुरु : राजेश कुमार

बिहार विधान सभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक सह कांग्रेस विधायक राजेश कुमार ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का जश्न मनाया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की हार से उसकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. जनता अब भाजपा के मजहबी नारों और तुष्टिकरण की नीति से ऊब चुकी है. जनता ने कांग्रेस के जनहित के मुद्दों को समर्थन दी है. अब वही राज करेगा जो जनता की बात करेगा.

Also Read: पटना में भाजपा नेताओं ने देखी ‘द केरल स्टोरी’, तो जदयू ने कहा- कर्नाटक में हार का जश्न मना रहे बीजेपी नेता
नीतीश कुमार ने कर्नाटक में जीत पर कांग्रेस को दी बधाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत पर कांग्रेस को बधाई दी है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि कर्नाटक विधानसभा आम चुनाव में जीत एवं स्पष्ट बहुमत हासिल करने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें