1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics tejashwi yadav news rjd leader tejashwi yadav again said cm nitish kumar is tired and no longer able to manage bihar after patna murder case upl

Bihar Politics: फिर बोले तेजस्वी यादव- थक चुके हैं नीतीश कुमार, नहीं संभल रहा बिहार, दिल्ली वाले 'बेटे' को भी घेरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
Screen shot

Bihar Politics: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna Murder case) में इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह(Rupesh kumar singh) की हत्या से बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) और भाजपा पर जम कर हमला बोला. तेजस्वी ने एक बार फिर दोहराया कि नीतीश कुमार थक चुके हैं, उनसे बिहार नहीं संभल रहा है.

कहा कि मैंने ये बात पहले भी कही है कि वो थक चुके हैं. ये बात नीतीश कुमार जी भी मानते हैं. उन्होंने ही कहा था कि सीएम नहीं बनना चाहते लेकन भाजपा वालों ने बना दिया. नीतीश कुमार जी जिम्मेदारी से भागना चाहते हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा. कहां है वो दिल्ली वाले बेटे? बिहार बेहाल हो चुका है लेकिन कुछ बोलते क्यों नहीं.

तेजस्वी ने नाम तो नहीं लिया लेकिन कहा कि रैलियों में कहते थे कि दिल्ली वाला बेटा बिहार का ख्याल रखेगा. कहते थे कि बिहार में जगंलराज है और यहां के राजकुमार हैं. तो आज कौन सा राज है बिहार में. भाजपा के दो दो उपमुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं. बिहार में आज महाजंगल राज है. नीतीश कुमार जी से बिहार नहीं संभल रहा.

बिहार के राक्षसराज पर प्रेस वार्ता

Posted by Tejashwi Yadav on Wednesday, January 13, 2021

सलाह दी कि नीतीश कुमार को गृह विभाग किसी और को देना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि रूपेश से उनके भी संबंध थे. एयरपोर्ट पर जाने के क्रम में मुलाकात होती थी. गुंडों की सरकार है इस कारण रूपेश की हत्या की गयी. आरोप लगाया अपराधियों को सरकार की सह मिली हुई है. उन्होंने इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग की. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे जंगलराज का युवराज कहा जाता है. लेकिन अब जंगलराजा का महाराज कौन है. इसका तो जवाब देना चाहिए. उसको सामने आना चाहिए.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें