1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar coronavirus update bihar police administration also in fear of coronavirus seven sho including 74 policemen corona positive in patna upl

बिहार पुलिस-प्रशासन को भी सताने लगा कोरोना का खौफ, पटना में सात थानेदार समेत 74 पुलिस जवान कोविड पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस-प्रशासन को भी सताने लगा कोरोना का खौफ
बिहार पुलिस-प्रशासन को भी सताने लगा कोरोना का खौफ
File

कोरोना वायरस का प्रकोप अब धीरे-धीरे पटना पुलिस व जीआरपी के जवान पर होने लगा है. पटना में अबतक सात थानेदार व 74 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. संक्रमित होने के बाद सभी अपने आप को होम क्वारेंटिन में रखकर इलाज करा रहे हैं. कोरोना का खौफ अब पुलिस प्रशासन को भी सताने लगा है.

जैसे ही पता चला कि कोरोना संक्रमित हैं तो अपने परिवार से दूरी बनाकर अपने आप को क्वारेंटिन कर लिये. थानों में भी सतर्कता बढ़ा दी गई और बेवजह आने जाने वालों पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है. गंभीर मामलों में ही पुलिस मौके पर पहुंच रही है. अन्य छोटे मामलों का निस्तारण फोन पर किया जा रहा है.

Corona Vaccine in Bihar: सभी थानेदारों व जवानों को वैक्सीन लगवाएं

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पटना के सभी थानेदार और जवानों वैक्सीन लगवाने को कहा गया है. इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क व डिस्टैंस बनाकर काम करने का निर्देश दिया गया है. गश्ती गाड़ी में भी जवानों की संख्या कम कर दी गई है. थानेदार के साथ गाड़ी में घूमने वालों जवानों की संख्या भी कम कर दी गई है.

जीआरपी पटना जंक्शन के दो दारोगा समेत 10 संक्रमित

वहीं जीआरपी पटना जंक्शन थाने में भी कोरोना ने दस्तक दे दिया है. दो दारोगा, दो सब इंस्पेक्टर तथा छह सिपाही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसकी पुष्टि जीआरपी प्रभारी रंजीत कुमार ने की है. सभी संक्रमित कर्मियों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. वहीं, उनके संपर्क में रहे अन्य कर्मियों की जांच करायी गयी है.

इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान बुधवार की रात जीआरपी ने पटना जंक्शन से एक यात्री के चोरी गए मोबाइल के साथ एक शातिर को रंगेहाथ पकड़ लिया. पकड़ा गया आरोपित अभिषेक शर्मा दुर्गा स्थान मक्ससपुर ,थाना -कासिम बाजार ,जिला -मुंगेर का रहनेवाला है. केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Posted By; Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें