34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी अभिनेत्री ने ज्वाइन की चिराग पासवान की पार्टी, जानें कौन है सीमा सिंह

Bihar News: बिहार की राजनीति में भोजपुरी अभिनेत्री की एंट्री हो चुकी है. मालूम हो कि बिहार की राजनीति में हमेशा कुछ ना कुछ नया होते ही रहता है.

Bihar News: बिहार की राजनीति में भोजपुरी अभिनेत्री की एंट्री हो चुकी है. मालूम हो कि बिहार की राजनीति में हमेशा कुछ ना कुछ नया होते ही रहता है. इसी बीच अभिनेत्री सीमा सिंह ने चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को ज्वाइन कर लिया है. दरअसल, अभिनेत्री ने भारत की राजधानी नई दिल्ली में चिराग पासवान की पार्टी का दामन थाम लिया है. एक्ट्रेस नई दिल्ली के 71 नॉर्थ एवेन्यू में हुए एक विशेष कार्यक्रम में चिराग पासवान की मौजूदगी में उनकी पार्टी में शामिल हुई है.

शादी के बाद फिल्मों से लिया सन्यास

चिराग पासवान की पार्टी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री का कहना है कि वह हमेशा से ही बिहार की जनता के लिए कुछ करना चाहती थी. वहीं, अपनी शादी के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से सन्यास ले लिया था. अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि उनके पति एक फिल्म प्रोड्यूसर है. साथ ही वह लंबे समय से जनता दल (यूनाइटेड) से जुड़े रहे है. इसलिए उन्हें ऐसा लगा कि वह चिराग पासवान की पार्टी में शामिल होकर बिहार के विकास के लिए काम कर सकती है.

Also Read: आकांक्षा दुबे के वीडियो को मिले 210 मिलियन व्यूज, आत्महत्या करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री का ये गाना हुआ वायरल..
700 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह बिहार की जनता का प्यार उन्हें लौटाना चाहती है. जनता ने उन्हें कई सालों से प्यार और सम्मान दिया है. आपको बता दें कि सीमा सिंह ने भोजपुरी के बड़े सितारों को साथ काम किया है. उन्होंने मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, रवि किशन, पवन सिंह जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. वहीं, भोजपुरी के चाहने वालों ने सीमा सिंह को आइटम क्वीन और डांसिंग क्वीन का खिताब दिया है. सीमा सिंह ने अब तक भोजपुरी फिल्म राजा बाबू, बम बम बोल रहा है काशी, निरहुआ हिन्हुस्तानी 2 से लेकर 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें