आरोपितों की धर-पकड़ को लेकर छापेमारी तेज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आरा : गोला व्यवसायी हत्याकांड के मामले में पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. इसको लेकर एसपी क्षत्रनील सिंह ने सदर एसडीपीओ संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है. टीम सोमवार की देर रात तक आरोपितों के घर पर छापेमारी करती रही. हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इसको लेकर शहर के धरहरा, तरी मुहल्ला, मीरगंज, भलुहीपुर सहित कई जगहों पर छापेमारी की गयी.

बता दें कि रविवार को गोला व्यवसायी भलुहीपुर निवासी कृष्णा सिंह की हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से 23 खोखा और कारतूस बरामद किया था. बरामद किये गये कारतूस अत्याधुनिक हथियार के बताये जाते हैं. इस संबंध में मृतक के साथ घटना के वक्त मौजूद चश्मदीद भलुहीपुर निवासी महेश यादव के बयान पर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान, डिप्टी मेयर के पुत्र मुन्नू सिंह, कुख्यात चांद मियां, इंद्रभान सिंह सहित 10 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी क्षत्रनील सिंह ने सदर एसडीपीओ संजय कुमार के नेतृत्व में डीआइयू प्रभारी कुमार सौरभ, नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह को टीम में शामिल किया गया है.

घटना का कारण स्पष्ट हो गया है. सनद हो कि जमीन विवाद में कृष्णा सिंह की गोली मार कर हत्या हुई है. घटना को अंजाम देने के लिए पूर्व से आरोपितों ने तैयारी कर ली थी. रविवार को अपने घर से गोला आने के क्रम में 10-12 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद से ही तनाव व्याप्त है. हालांकि पुलिस इस मामले में फूंक- फूंक कर कदम उठा रही है. पूरा गांव इस घटना से मर्माहत है.

घटना के दिन भलुहीपुर गांव में चूल्हे तक नहीं जले.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें