आज भी पांच व छह नंबर प्लेटफॉर्म रहेगा ब्लॉक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर : निर्माणाधीन फुट ओवर ब्रिज पर गार्डर चढ़ाने का काम मंगलवार को भी होगा. इसके मद्देनजर प्लेटफॉर्म संख्या पांच और छह पर मेगा ब्लॉक रहेगा. मेगा ब्लॉक सुबह साढ़े आठ बजे लिया जायेगा और दोपहर डेढ़ बजे वापस होगा. इस दौरान दोनों प्लेटफॉर्म से ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा. पांच व छह नंबर प्लेटफॉर्म से चलने वाली ट्रेनें दूसरे प्लेटफॉर्म से चलेगी.

मेगा ब्लॉक की वजह से ट्रेन संख्या 53037/38 भागलपुर-साहिबगंज पैसेंजर सबौर स्टेशन से ही अप-डाउन करेगी. ट्रेन संख्या 73429/30 जमालपुर-भागलपुर पैसेंजर नाथनगर से चलेगी. इसके अलावा 05502 सहरसा-भागलपुर फास्ट पैसेंजर सहरसा से दो घंटे लेट खुलेगी. 53403 रामपुरहाट-गया पैसेंजर साहिबगंज-भागलपुर के बीच 90 मिनट विलंब से पहुुंचेगी.

आज नये डीआरएम करेंगे योगदान : मालदा रेल मंडल में मंडल रेल प्रबंधक के रूप में मंगलवार को यतेंद्र कुमार अपना योगदान देंगे. वहीं, मंडल कार्यालय में तत्कालीन डीआरएम तनु चंद्रा का विदाई समारोह होगा. इसके बाद नये डीआरएम तनु चंद्रा से चार्ज लेंगे. बता दें कि तत्कालीन डीआरएम को नॉर्दर्न रेलवे में चीफ एकाउंट ऑडिट ऑफिसर के पद पर पदोन्नति मिली है. नये डीआरएम भोपाल में आरडीएसओ के पद पर तैनात थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें