बाप-बेटा मिल कर चला रहे थे सेक्स रैकेट, जोगसर से पांच गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भागलपुर : सेक्स रैकेट भंडाफोड़ मामले में पुलिस को फिर से एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस बार पुलिस ने सेक्स रैकेटियर फरारी मारुफचक निवासी अनिल साह उर्फ बबलू साह सहित उसके बेटे सोनू कुमार और मोहद्दीनगर निवासी विवेक कुमार को शराब के नशे में गिरफ्तार किया.
पुलिस ने उक्त लोगों को दो महिलाओं के साथ संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये सभी महिला व पुरुष के शराब पीने की भी पुष्टि हुई है. एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है. एसएसपी आशीष भारती ने मामले में स्पीडी ट्रायल के लिये अनुशंसा करने का निर्देश दिया गया है.
बुधवार देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जोगसर के चंडी प्रसाद लेन स्थित अभियंता संजय कुमार सिन्हा के मकान को सेक्स रैकेट के फरार आरोपित अनिल उर्फ बबलू साह ने किराये पर लिया हुआ है. इस बात की सूचना एसएसपी को दिये जाने के तुरंत बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया.
इसमें इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव, महिला थाना प्रभारी स्वयंप्रभा, जोगसर थानाध्यक्ष राजनंदन कुमार और तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी को शामिल किया गया. विशेष टीम ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में बुधवार देर रात चंडी प्रसाद लेन के उक्त घर में छापेमारी की.
जहां से पुलिस ने अनिल उर्फ बबलू साह, उसके बेटे सोनू कुमार और विवेक कुमार को दो महिलाओं के साथ संदिग्ध अवस्था में शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया.
घर की तलाशी लेने पर वहां से कई उत्साहवर्धक दवा, निरोध, सिगरेट के डब्बे, विदेशी शराब की तीन खाली बोतलें, सात मोबाइल फोन और 8745 रुपये नकद बरामद किया. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों का आल्कोहोल टेस्ट कराया गया. इसमें सभी के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई.
इसके बाद पुलिस ने कमरे में रखे सारे सामान की जब्ती सूची बनाकर तीन महिला और तीनों पुरुष को गिरफ्तार कर लिया. मामले को लेकर गुरुवार को सिटी डीएसपी के कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था.

पूर्व में किये गये सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ मामले का भी आरोपित था अनिल उर्फ बबलू साह गिरफ्तार

  • बोकारो और आसनसोल से लायी जाती थी लड़कियां, सप्लायर हर लड़की के बदले लेता था 10 हजार
  • गिरफ्तार आरोपितों ने भागलपुर में चल रहे सेक्स रैकेट के स्थलों का दिया ब्योरा, छापेमारी जारी
घटनास्थल से शराब के तीन बोतल सहित दवा और निरोध किया गया बरामद
सेक्स रैकेट के फरार आरोपित बब्लू साह की गिरफ्तारी के लिये एसआइटी का गठन किया गया था. इसमें एसआइटी को सफलता मिली और शहर में चल रहे एक और सेक्स रैकेट का उद्भेदन हुआ. मामले में स्पीडी ट्रायल के लिये अनुशंसा करने का निर्देश दिया गया है.
आशीष भारती, एसएसपी, भागलपुर
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें