34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नावकोठी में वार्ड सदस्य के पति की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में दहशत

सा पंचायत के वार्ड सदस्य के पति को बदमाशों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान समसा वार्ड-तीन के ब्रह्मदेव चौधरी का 53 वर्षीय पुत्र रामरतन चौधरी के रूप में की गयी.

नावकोठी. समसा पंचायत के वार्ड सदस्य के पति को बदमाशों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान समसा वार्ड-तीन के ब्रह्मदेव चौधरी का 53 वर्षीय पुत्र रामरतन चौधरी के रूप में की गयी. घटना से पूरे गांव में दहशत फैला हुआ है. सोमवार की रात गांव के ही गौरव महतो ने उसे काम करने के लिए पूरैन बहियार ले गया था. मंगलवार की सुबह उसे बेहोशी अवस्था में घर पर पहुंचा दिया. परिजन उसे निजी क्लिनिक में इलाज के लिए ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. लोगों ने इस घटना की सूचना नावकोठी पुलिस को दी. थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार, सब इंस्पेक्टर मनोज प्रसाद सहित अतिरिक्त पुलिस बल समसा पहुंचकर मामले की तहकीकात की. कागजी प्रक्रिया पूरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. मृतक की मौत कैसे हुई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. परिजनों का कहना है कि सुनियोजित तरीके से बहियार में ले जाकर राॅड और बेल्ट से बुरी तरह पिटाई कर मौत के घाट उतारा गया है. शरीर पर जख्म के निशान एवं मृत व्यक्ति की पीठ पर बेल्ट के निशान साफ-साफ दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि, मौत के कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा. मृत रामरतन चौधरी सामाजिक कार्य में रुचि लेता था. वह गांव में ही मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था. मृतक की पत्नी सुशीला देवी वार्ड सदस्य हैं. पत्नी और मां आशा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. बेटा संजय चौधरी, रोशन चौधरी एवं एस कुमार पिता की मौत पर स्तब्ध है. मृतक घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. स्थानीय मुखिया अभिषेक कुमार पिंटू, सरपंच बाबू साहेब कुंवर, पंचायत समिति सदस्य गौतम गोस्वामी, उप मुखिया प्रतिनिधि राजकुमार महतो सहित अन्य लोग मृतक के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी तथा हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी. हालांकि, पुलिस ने इस सिलसिले में गौरव महतो के पिता महेश्वर महतो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. वहीं गौरव महतो फरार बताया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें