31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय में एके-47 के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, मोनी ने जमा की अकूत संपत्ति, होगी जांच

बेगूसराय : एसटीएफ की मदद से बेगूसराय पुलिस ने मटिहानी थाने के सिहमा गांव में छापेमारी कर एके-47 सहित बड़ी संख्या में हथियारों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि इन अपराधियों के तार हथियार तस्करी से जुड़े हैं. पूछताछ में इन अपराधियों ने कई राज उगले हैं. सभी का […]

बेगूसराय : एसटीएफ की मदद से बेगूसराय पुलिस ने मटिहानी थाने के सिहमा गांव में छापेमारी कर एके-47 सहित बड़ी संख्या में हथियारों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि इन अपराधियों के तार हथियार तस्करी से जुड़े हैं.
पूछताछ में इन अपराधियों ने कई राज उगले हैं. सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. एसपी अवकाश कुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मटिहानी थाने
के सिहमा उत्तरवाड़ी टोला निवासी मोनी सिंह उर्फ प्रभाकर सिंह, रामसेवक सिंह उर्फ नागो सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ टोनी और लखीसराय जिले के पिपरिया थाने के कनहरपुर निवासी चुनचुन कुमार शामिल हैं. एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मटिहानी के सिहमा गांव में मोनी सिंह अपने घर पर कुछ अपराधियों को हथियार बेच रहे हैं.
इस सूचना का सत्यापन करते हुए जिला पुलिस और एसटीएफ की एक विशेष छापेमारी टीम गठित की गयी. छापेमारी दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिहमा में मोनी सिंह का डेरा का घेराव कर सर्च ऑपरेशन चलाया. ऑपरेशन के दौरान चार अपराधियों को हथियारों के जखीरे के साथ पकड़ा गया.
बरामद हथियारों में एक एके-47, एक नाइन एमएम की पिस्टल, एके-47 के पांच कारतूस, नाइन एमएम पिस्टल के दो कारतूस, .315 बोर के दो कारतूस, एक स्कार्पियो, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल शामिल है. छापेमारी दल का नेतृत्व एएसपी अभियान अमृतेष कर रहे थे.
मोनी ने जमा की अकूत संपत्ति, होगी जांच
एसपी ने बताया कि मोनी सिंह उर्फ प्रभाकर सिंह शराब माफिया है. इसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के दो मामले दर्ज हैं. दोनों मामले साहेबपुरकमाल थाने में अंकित हैं. बताया कि अवैध कारोबार से मोनी ने अकूत संपत्ति अर्जित की है. इनकी प्रोपर्टी की भी जांच होगी. साथ ही प्रोपर्टी जब्त करने की सिफारिश सरकार से की जायेगी.
पुरस्कृत होगी पुलिस टीम
छापेमारी टीम में एसडीपीओ मनोज तिवारी, मटिहानी थानाध्यक्ष धीरेंद्र पाठक, लाखो ओपी प्रभारी पल्लव कुमार, जीरोमाइल ओपी प्रभारी सुनील कुमार सुमन, रिफाइनरी ओपी प्रभारी राणा रमेशचंद्र, रतनपुर ओपी प्रभारी राजीव कुमार आदि शामिल थे. एसपी के अनुसार छापेमारी दल में शामिल पुलिसकर्मी पुरस्कृत किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें