32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20 घंटे से ठप है बिजली लोग हो रहे परेशान

िबजली नहीं रहने से लोगों के समक्ष पेयजल की हुई िकल्लत गढ़हारा : बारो फीडर के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार 20 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप है, जिससे उपभोक्ता परेशान हैं. रविवार की देर रात में करीब 11 बजे बारो फीडर की बिजली गुल हुई, जिससे गढ़हारा, बारो राजदेवपुर, प्रेम नगर, निपनियां, अमरपुर, […]

िबजली नहीं रहने से लोगों के समक्ष पेयजल की हुई िकल्लत

गढ़हारा : बारो फीडर के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार 20 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप है, जिससे उपभोक्ता परेशान हैं. रविवार की देर रात में करीब 11 बजे बारो फीडर की बिजली गुल हुई, जिससे गढ़हारा, बारो राजदेवपुर, प्रेम नगर, निपनियां, अमरपुर, गंगा प्रसाद, सिमरिया समेत दर्जनों शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं को अंधेरे में रहना पड़ रहा है. लोगों के समक्ष पेयजल तक की किल्लत हो गयी है. विद्युत आपूर्ति ठप रहने से छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन आवेदन करने को लेकर साइबर कैफे का चक्कर लगाना पड़ रहा है.
वहीं, ग्रामीण क्षेत्र की दर्जनों महिलाएं व पुरुषों ने बताया कि शीतलहर व कनकनी से परेशान लोगों को बिजली गुल रहने से काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उपभोक्ताओं ने कहा कि नगर पर्षद क्षेत्र को केरोसिन से वंचित कर दिया गया है. ऐसे में बच्चों की पढ़ाई में भी दिक्कत आ रही है.
इस संबंध में बरौनी विद्युत कनीय अभियंता नीतीश कुमार ने बताया कि सिंघिया (बरौनी) चौक के पास केबल के पंचर होने से बारो फीडर क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ठप है. केबल संबंधित कीट ज्वाइंट लगाने का काम जारी है. देर शाम तक आपूर्ति सुचारु हो जाने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें