जुआ खेलने के आरोप में पांच धराये, पांच हजार रुपये जब्त

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नरपतगंज : प्रखंड क्षेत्र के बसमतिया ओपी अध्यक्ष परितोष कुमार दास ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जुआ खेलने के दौरान गुरुवार को पांच जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि जुआरियों के पास से जांच के दौरान पांच हजार रुपये नगद बरामद किया गया है. जिसे थाना लाकर आवश्यक पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया. मालूम हो कि प्रखंड क्षेत्र के बसमतिया थाना अंतर्गत सीमावर्ती क्षेत्र में इन दिनों दीपावली पर्व को लेकर धड़ल्ले से जुआ का खेल जारी है.

इसी पर शिकंजा कसने के लिए थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया. जुआरियों के साथ से पांच हजार रुपये भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार किये गये जुआरियों में बसमतिया पंचायत व बेला पंचायत के नावीद अंसारी, नुनु मियां, अमित साह, किशन कुमार, शहीद मंसूरी शामिल है.
वहीं दूसरी ओर थाना पुलिस ने 6 माह पूर्व बेला पंचायत के रिफ्यूजी टोला में पिता पुत्र के दिनदहाड़े हत्या मामले में नामजद एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया. मालूम हो कि नरपतगंज प्रखंड के बेला में आठ मई को हुए आइटीबीपी जवान अर्जुन कुमार दास के पिता 60 वर्षीय अधनचंद्र दास व 35 वर्षीय उसके भाई पवन चंद्र दास नामजद हत्यारे को बसमतिया ओपी पुलिस ने बुधवार की देर रात उसके घर से गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार हत्यारे का नाम मंटू मालक पिता दयाल मालक है, जो बेला पंचायत के रिफ्यूजी कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने न्यायिक हिरासत में अररिया जेल भेज दिया. मामले की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष परितोष कुमार ने बताया कि सभी को न्यायिक हिरासत में में जेल भेजा गया.
मारपीट में आठ घायल
पलासी. थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में आठ लोग घायल हो गये. घायलों में मझुआ गांव के दयानंद मंडल, सभा देवी, बरहट गांव की जुली, बिहारी रामानंद यादव, मो बुदूया देवी, प्रेस लाल विश्वास, नागेश्वर विश्वास, चांदनी कुमारी शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज पीएचसी पलासी में चल रहा है. इस बाबत प्रभारी डा जहांगीर आलम ने बताया कि उक्त सभी घायल खतरे से बाहर हैं.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें