जदयू सांसद के घर छापे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर: जदयू के राज्यसभा सदस्य अनिल सहनी के ब्रह्नापुरा आवास पर शुक्रवार की सुबह सीबीआइ टीम ने छापेमारी की. हालांकि, छापेमारी के दौरान उनके घर से कोई भी संदिग्ध कागजात नहीं मिला है. लगभग साढ़े चार घंटे की छापेमारी के बाद सीबीआइ की टीम पटना वापस लौट गयी. जानकारी के अनुसार, सांसद अनिल सहनी के खिलाफ गुरुवार को दिल्ली सीबीआइ ने मामला दर्ज किया था. उन पर विमान के फर्जी टिकट का इस्तेमाल कर लीव ट्रेवल कंसेशन (एलटीसी) का लाभ लेने का आरोप है.

सांसद ने मार्च में पोर्ट ब्लेयर-चेन्नई- दिल्ली की यात्रा कर एलटीसी का लाभ लिया था. लाभ लेने में फर्जी विमान टिकट का इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ कुछ दिन पूर्व केंद्रीय सतर्कता विभाग ने सीबीआइ को शिकायत की थी. मामला दर्ज होते ही सीबीआइ ने उनके दिल्ली स्थित बीडी मार्ग आवास और एडिशनल एसपी आरके अग्रवाल के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम ने मुजफ्फरपुर शहर के ब्रrापुरा थाने के नूनफर मुहल्ला स्थित आवास पर छापेमारी की.

शुक्रवार की सुबह साढ़े आठ बजे टीम सांसद के आवास पर पहुंची थी. मुजफ्फरपुर आवास पर सांसद के छोटे भाई इंजीनियर सुनील कुमार सहनी मौजूद थे. वह रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य हैं. टीम के सदस्यों ने घर के सभी कमरों को सील कर दिया. बताया जाता है कि सांसद दिल्ली में हैं.उनके आवास के हर कमरे की सीबीआइ ने जांच की. दोपहर एक बजे के लगभग सीबीआइ की टीम पटना लौट गयी.

टीम के सदस्यों ने सांसद के घर से दो फाइलें भी जब्त की हैं, हालांकि, इसकी पुष्टि करने से इनकार कर दिया. छापेमारी टीम में एडिशनल एसपी के अतिरिक्त सब इंस्पेक्टर अशोक झा भी मौजूद थे.

जदयू नेता ने किया हंगामा : सांसद के घर छापेमारी की जानकारी मिलते ही दर्जनों जदयू नेता भी मौके पर पहुंच गये. जदयू नेताओं ने सीबीआइ पर उन्हें गलत मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें