1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 mi vs csk latest update virender sehwag said dhoni could not hit sixes like sam curren karna arjun rayudu and du plessis saved chennai avd

सहवाग ने चेन्नई की जीत पर की बड़ी टिप्पणी, कहा - 'कर्ण-अर्जुन' ने धौनी को बचा लिया, नहीं तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
file photo

IPL 2020 MI vs CSK latest update : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. वीरु ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये आईपीएल के पहले मुकाबले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि धौनी कभी भी सैम कुरेन की तरह छक्के नहीं लगा पाते.

सहवाग ने सैम कुरेन की विस्फोटक पारी की तारीफ करते हुए कहा, रायडू की वजह से चेन्नई आसानी से जीत गई. दो विकेट गिरने के बाद रायडू की जगह कोई और बल्लेबाज ज्यादा समय लेता. सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, धौनी कह रहे होंगे मेरे कर्ण-अर्जुन आएंगे और वो आ गए.

सहवाग ने सैम कुरेन को कर्ण और अंबाति रायडू का अर्जुन बताया. सहवाग ने कहा, दोनों ने मिलकर धौनी को बचा लिया. उन्होंने कहा, सैम कुरेन ने अहम मौके पर 18 रन बनाए. उस समय अगर धौनी या केदार जाधव बल्लेबाजी के लिए आते तो मुश्किल होती. वो आते ही आसानी से छक्के नहीं मार सकते.

मालूम हो चेन्नई ने आईपीएल 13 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया और जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. चेन्नई की जीत में अंबाती रायडू ( 48 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 71 रन ) और डू प्लेसिस ( 44 गेंदों में 6 चौकों की मदद से नाबाद 58 रन ) की विस्फोटक पारी की बड़ी भूमिका रही.

चेन्नई की जीत में एक और खिलाड़ी की चर्चा हो रही है. इंग्लैंड टीम के युवा गेंदबाज सैम कुरेन की. दरअसल रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद धौनी ने खुद बल्लेबाजी के लिए न आकर सैम कुरेन को बल्लेबाजी के भेज दिया. कुरेन ने भी धौनी के विश्वास को कायम रखा और केवल 6 गेंदों में दो छक्कों और एक चौके की मदद से 18 रन बनाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें