1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. wtc 2021 team india started group training virat kohli shared the best picture with shubman gill and cheteshwar pujara gave a special message avd

WTC 2021 : टीम इंडिया ने शुरू की ग्रुप ट्रेनिंग, विराट कोहली ने शेयर की बेहतरीन तसवीर, दिया खास संदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली ने शेयर की बेहतरीन तसवीर
विराट कोहली ने शेयर की बेहतरीन तसवीर
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साउथम्प्टन पहुंचकर न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए तैयारी शुरू कर दी है. कोहली आईसीसी के सबसे बड़े मुकाबले को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देना चाहते हैं.

3 मई को साउथम्पटन पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 3 दिनों तक कड़े कोरेंटिन नियम का पालन करना पड़ा, लेकिन उसके बाद अकेले-अकेले मैदान पर अभ्यास करने की अनुमति दी गयी. लेकिन अब बड़ी राहत है भारतीय खिलाड़ी एक साथ मैदान पर अभ्यास कर सकते हैं.

इसकी खुशी टीम इंडिया के खिलाड़ियों में साफ झलक रही है. विराट कोहली ने बुधवार शाम में एक बेहतरीन तसवीर शेयर की. तसवीर में विराट कोहली के साथ शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा नजर आ रहे हैं.

तीनों खिलाड़ी खुश और आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं. तीनों के चेहरे पर बेहतरीन मुस्कान दिखाई पड़ रही है. मुस्कान यह बता रही है कि लंबे समय के बाद सभी एक साथ अभ्यास के लिए शामिल हो पाये. तसवीर के साथ विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, सूरत मुस्कान लाता है.

दरअसल कोरोना महामारी के कारण खिलाड़ियों को जैविक रूप से सुरक्षित बायो बबल में अधिक समय गुजारना पड़ रहा है. विराट सहित सभी खिलाड़ियों ने इसे काफी तनावपूर्ण और उबाउ बताया है. खिलाड़ियों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए बायो बबल का निर्माण किया जाता है, जिसमें खिलाड़ियों को बाहरी दुनिया से बिल्कुल भी संपर्क में नहीं रहना होता है.

बहरहाल 18 जून से 22 जून तक साउथम्पटन में चलने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ंत के लिए टीम इंडिया एकजूट हो चुकी है. खिलाड़ियों के एक साथ अभ्यास शुरू करने से तैयारी को और मजबूती मिल सकेगी. इससे पहले खिलाड़ियों ने अलग-अलग समय पर अभ्यास करते हुए अपनी-अपनी तसवीरें शेयर की थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें