1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. wasim jaffer gave a epic reply to former england captain michael vaughan tweeted after india loss aml

वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को दिया करारा जवाब, भारत की हार के बाद किया था ट्विट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भारत हार चुका है. भारत की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉ ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर का मजाक उड़ाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर ही वसीम जाफर ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Wasim Jaffer
Wasim Jaffer
PTI

दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली सीरीज जीतने की भारत की उम्मीदें शुक्रवार को उस समय धरासायी हो गयी, जब प्रोटियाज ने तीसरा टेस्ट मैच जीत लिया. भारत यह सीरीज 2-1 से हार गया. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली. भारतीय गेंदबाज क्रमशः दूसरे और तीसरे टेस्ट की चौथी पारी में अपना जलवा दिखाने में नाकाम रहे.

इस हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की. शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से भारत की सीरीज हार के बाद माइकल वॉन ने ट्विटर पर जाफर का मजाक उड़ाने की नियत से लिखा कि वसीम जाफर, बस चेक कर रहे हैं कि आप ठीक हैं. पोस्ट के साथ वॉन ने आंख मारने का एक इमोजी भी लगाया.

वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर उनके शानदार और मजेदार पोस्ट के लिए जाना जाता है. उन्हों माइकल वॉन के पोस्ट पर करारा जवाब दिया. इस साल की शुरुआत में भारत ने पांच टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा किया था. हालांकि, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण पांचवां टेस्ट स्थगित कर दिया गया. पांचवां टेस्ट इससाल खेला जायेगा.

इन खेले गये चार टेस्ट मैचों में भारत अब भी 2-1 से आगे हैं. इसी के आधार पर जाफर ने वॉन को रिप्लाय किया कि हाहा सब ठीक है माइकल वॉ, मत भूलो कि हम अब भी आपसे 2-1 से आगे हैं. इसेक बाद यूजर्स ने जमकर माइकल वॉ का मजाक उड़ाया. किसी ने एशेज टेस्ट सीरीज की बात की तो किसी ने अपने गिरेबां में झांकने की सलाह दे डाली.

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका एक मात्र ऐसा देश है जहां भारत ने एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम द्वारा सेंचुरियन में पहला टेस्ट जीतने के बाद भारत के दौरे की शुरुआत एकदम सही हुई थी. लेकिन जोहान्सबर्ग और केप टाउन में एक के बाद एक हार, मुख्य रूप से भारत के शीर्ष क्रम के कुछ खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें