1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virendra sehwag tweeted thats my boy praised rishabh pant bating ind vs eng rjh

सहवाग ने ट्‌वीट किया- That's my Boy!, जानिए किसके लिए लिखा -अरी दाद! मजौ आगौ... .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virendra Sehwag  tweeted
Virendra Sehwag tweeted
Twitter
  • सहवाग ने ट्‌वीट कर दी ऋषभ पंत को बधाई

  • पंत ने छक्का जड़कर बनाया शतक

  • सुंदर के साथ खेली बेहतरीन पारी

Sehwag : पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आज ऋषभ पंत की अनोखे अंदाज में तारीफ की और उन्हें ट्‌वीट करके बधाई दी है. सहवाग ने ट्‌वीट कर लिखा - That's my Boy! .

सहवाग ने अपने ट्‌वीट में लिखा एंडरसन के बॉल पर रिवर्स स्वीप और छक्का जड़कर शतक जमाने वाले ऋषभ पंत को खेलते हुए देखना शानदार अनुभव है. पंत ने बेहतरीन खेल दिखाया.

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में आज ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी की और शतक जड़ा. पंत ने 101 रन बनाये और सुंदर (नाबाद 60) के साथ सातवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट पर 294 रन बनाये. पंत और सुंदर ने यह साझेदारी तब निभायी जबकि भारत के अपने चोटी के तीन बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा (17), कप्तान विराट कोहली (शून्य) और अजिंक्य रहाणे (27) के विकेट सुबह के सत्र में गंवा दिये थे .

पंत ने अपनी पारी में 118 गेंदों का सामना किया तथा 13 चौके और दो छक्के लगाये. जेम्स एंडरसन पर लगातार दो चौके जड़कर इसका जश्न मनाया. इसी गेंदबाज के अगले ओवर में रिवर्स स्वीप से लगाये गये चौके से उन्होंने दिखाया कि वह जोखिम लेने से घबराते नहीं हैं. यह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज दर्शनीय अंदाज में अपने तीसरे टेस्ट शतक तक पहुंचा.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें