1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virendra sehwag asked fans how would you live if you know that you had only 6 months to live vikram sathaye sachin cricket news avd

सहवाग ने ऐसा सवाल क्यों पूछा - आपको पता चले कि 6 महीने ही जीना है, तो कैसे जीएंगे ? चिंतित हुए फैन्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहवाग के सवाल पर चिंतित हुए फैन्स
सहवाग के सवाल पर चिंतित हुए फैन्स
twitter
  • वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर फैन्स से पूछा सवाल, अगर आपको पता चले कि केवल 6 महीने ही जीना है ? तो

  • सहवाग के सवाल पर फैन्स ने दिये कई अच्छा जवाब

  • सचिन, सहवाग की जोड़ी ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में दिखाया था जलवा

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इस समय काफी चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैन्स के लिए एक सवाल छोड़ा है. जिसपर फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं.

दरअसल वीरु ने फैन्स से पूछा कि अगर आपको पता चले कि 6 महीने ही जीना है, तो कैसे जीएंगे ? इसपर फैन्स के अलग-अलग जवाब आ रहे हैं. मशहूर टीवी क्रिकेट शो होस्ट विक्रम साथये ने वीरु के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, अगर मुझे ऐसा पता चलता है तो मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ 6 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी इतने ही टेस्ट मैच आयोजित करना चाहूंगा.

उसके बाद साथये ने आगे लिखा, ये सभी मुकाबले उनके घर में होंगे, जिसे मैं स्टेडियम में बैठकर देखना पसंद करूंगा और हां, कुछ मैचों में आपसे और पाजी (सचिन तेंदुलकर) से पारी की शुरुआत करने की गुजारिश करूंगा.

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया और लिखा, सबसे पहले ट्विटर अनस्टॉल करूंगा, क्योंकि इसमें समय काफी बरबाद होता है.

कुछ फैन्स तो सहवाग के ऐसे सवाल पर चिंता जताते हुए पूछने लगे कि पाजी सबकुछ सही है न ??? कुछ यूजर्स ने तो सहवाग को सलाह दे दी कि जब देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गयी है और अधिक संख्या में लोगों की मौत हो रही है, तो ऐसे समय ऐसे सवाल नहीं पूछने चाहिए.

गौरतलब है कि क्रिकेट से संन्यास के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की और जिस तरह से वो क्रिकेट के मैदान पर अपने चौकों और छक्कों से फैन्स को मजे देते थे, उसी तरह सोशल मीडिया में भी वो अपने कमेंट्स और ट्वीट से लोगों का मनोरंजन करते हुए.

मालूम हो कुछ दिनों पहले सहवाग, सचिन, युवराज सहित दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों को एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने का मौका रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में मिला था. जिसमें सचिन की अगुआई वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 6 अलग-अलग देशों को हराकर खिताब अपने नाम किया. इस टूर्नामेंट में सचिन, सहवाग, युवराज सहित कई क्रिकेटरों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया और लोगों का मनोरंजन कराया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें