1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. twitter war between former indian cricketer wasim jaffer and former england cricketer michael vaughan threatened to block on social media avd

इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर से डरे माइकल वॉन, सोशल मीडिया पर करना चाहते हैं ब्लॉक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Wasim Jaffer vs Michael Vaughan
Wasim Jaffer vs Michael Vaughan
twitter

टीम इंडिया की इंग्लैंड दौरे से पहले दो दिग्गज क्रिकेटर ट्विटर पर आपस में भिड़ गये. लड़ाई इतनी बढ़ गयी कि अंग्रेज क्रिकेटर ने भारतीय दिग्गज को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देने की धमकी दे डाली.

दरअसल मामला इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेट माइकल वॉन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर के बीच की है. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले वसीम जाफर अपने मजेदार ट्वीट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनकी अकसर वॉन से किसी न किसी बात को लेकर ट्विटर पर झगड़ा चलते रहता है. लेकिन वॉन जाफर से काफी परेशान हो गये और उन्हें एक साक्षात्कार में कहा कि वो भारतीय दिग्गज खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दूंगा.

क्रिकट्रैकर के साथ बातचीत में वॉन से जब पूछा गया कि सोशल मीडिया में वो किस खिलाड़ी को ब्लॉक करना चाहेंगे, तो वॉन ने जाफर का नाम लिया. हालांकि बाद में वॉन ने कहा,मैं किसी को ब्लॉक नहीं करूंगा. उन्होंने बताया, उन्हें जो गाली देते हैं या फिर फर्जी अकाउंट वाले को वो जरूर ब्लॉक कर देते हैं.

इधर इस बात पर जाफर ने अपने अंदाज में वॉन को जवाब दे दिया. जाफर ने टीम इंडिया की एक पुरानी तसवीर पोस्ट की, जिसमें जीत के बाद सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं. उस पुरानी तसवीर में जाफर भी टीम का हिस्सा हैं. जाफर ने तसवीर के साथ लिखा, मैं और मेरे साथी, यह जानने के बाद कि वॉन मुझे ब्लॉक करना चाहते हैं.

जाफर के इस ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए वॉन ने मजाक करते हुए लिखा, 'मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा वसीम... मेरी खराब ऑफ स्पिन पर आउट होने वाला कोई भी खिलाड़ी कभी ब्लॉक नहीं होगा.

गौरतलब है कि वसीम जाफर ने भारतीय टीम के लिए 31 टेस्ट और दो वनडे मैच खेले हैं. जिसमें टेस्ट में उन्होंने 5 शतक, दो दोहरा शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 1944 रन बनाये. जबकि वनडे में केवल 10 रन बनाये. जाफर ने आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से 8 मुकाबले खेले. जिसमें उन्होंने 1 अर्धशतक की मदद से 130 रन बनाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें