1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india wicket keeper dinesh karthik birthday personal life murli vijay controversial love story rkt

जब दिनेश कार्तिक की प्रेग्‍नेंट वाइफ से टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने रचायी शादी, हुआ था बड़ा विवाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ से की थी शादी
मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ से की थी शादी
फोटो - ट्वीटर

भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. निदहास ट्राफी के फाइनल में अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जिताने वाले इस धाकड़ बल्लेबाज को साथी क्रिकेटर्स बधाई भी दे रहे हैं. दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें टीम इंडिया के ही एक खिलाड़ी मुरली विजय से उनका एक विवाद भी सामने आया था. तमिलनाडु के स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और टीम इंडिया के ओपनर मुरली विजय एक वक्त पर बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

कॉन्ट्रोवर्शियल रही है मुरली विजय की लव स्टोरी

मुरली विजय जितना अपनी बल्‍लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे हैं उससे कहीं अधिक चर्चा में वो अपनी शादी को लेकर रहे हैं. उन्‍होंने टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी नितिका के साथ किया है. मुरली विजय की लव स्टोरी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है.बता दें कि कार्तिक ने पहली शादी उन्‍होंने अपनी बचपन की दोस्‍त नीकिता के साथ की थी, लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों के बीच तलाक हो गया.

मुरली विजय ने की थी कार्तिक के पत्नी से शादी 

वजह बताया गया कि नीकिता और भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज मुरली विजय के बीच अफेयर चल रहे थे. सबसे बड़ी बात है कि मुरली विजय ने जिस समय शादी की थी उस समय निकिता प्रेग्‍नेंट थी. गौरतलब हो कि मुरली विजय ने अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नि निकिता के साथ 2012 में शादी की.दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्‍त निकिता के साथ 2007 में शादी की थी, लेकिन शादी के बाद निकिता और मुरली विजय के बीच अफेयर चल रहा था.

इसकी जानकारी दिनेश कार्तिक को आईपीएल-5 के दौरान हुआ. मुरली और निकिता के बीच अफेयर की जानकारी के बाद दिनेश कार्तिक ने अपने पत्नि को तलाक दे दिया. इसके बाद दिनेश ने नीकिता के साथ अपना संबंध तोड़ दिया और भारतीय स्‍कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्‍लीकल के साथ अब विवाह बंधन में बंध गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें