1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india star player shubman gil cleared rumours about his relationship with sara tendulkar rkt

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? टीम इंडिया के बल्लेबाज ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?
सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?
फोटो - ट्वीटर

सोशल मीडिया की दुनिया में बेबुनियाद अफवाहों को जंगल की आग की तरह फैलने में देर नहीं लगती. फैन्स के बीच अक्सर सेलिब्रिटीज की उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा होती रहती है. युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल लंबे समय से इस तरह की अफवाहों का शिकार हुए हैं, कई लोगों ने उनके बारे में कथित तौर पर भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की बात कही है.

गिल ने अपेन रिलेशनशिप के बारे में किया खुलासा

इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का एक खास सेशनके दौरान, एक प्रशंसक ने शुभमन से उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अविवाहित हैं? शुभमन ने कहा: “अरे हाँ! मैं हूँ. निकट भविष्य में भी मेरी खुद की क्लोनिंग करने की कोई योजना नहीं है." टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने अब अपने रिश्ते की स्थिति को साफ कर दिया है. इस पर गिल ने कहा कि हां वो सिंगल हैं और आने वाले समय में भी इसकी कोई योजना नहीं है. इस जवाब के साथ ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप की अफवाओं पर एक ब्रेक लगा दिया है.

सारा और शुभमन के रिश्ते की अफवाहें पहली बार तब शुरू हुईं जब दोनों ने सोशल मीडिया पर बातचीत की और प्रशंसकों ने कहानियां बनाना शुरू कर दिया. बता दें महज 21 साल के होने के बावजूद गिल को भारतीय क्रिकेट में तकनीकी रूप से सबसे उपयुक्त बल्लेबाजों में से एक के रूप में देखा जाता है. मैदान पर कड़ी मेहनत करने के बाद गिल ने खूब नाम कमाया है. लेकिन प्रसिद्धि भी अफवाहों के साथ आती है, खासकर जब निजी जीवन की बात आती है.

इंग्लैंड दौरे पर गिल से होगी बड़ी उम्मीद 

प्रतिभाशाली शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के लिए अगला काम यूनाइटेड किंगडम का दौरा है जहां भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ और इंग्लैंड के साथ 5 टेस्ट मैच खेलेगी. गिल ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने चार पारियों में 50, 34*, 45 और अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 91 रन की पारी खेली थी. हालाँकि, इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला गिल के लिए उतनी शानदार नहीं थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें