1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain virat kohli fan rizla rehan viral photos india vs pakistan virat mujhe de do girl rkt

बेहद खूबसूरत है कोहली की ये पाकिस्तानी फीमेल फैन, जिसने कहा था- प्लीज मुझे विराट दे दो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli Pakistani Fan
Virat Kohli Pakistani Fan
फोटो - सोशल मीडिया

Virat Kohli Pakistani Fan, Rizla Rehan : क्रिकेट दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा खेलों में से एक है और क्रिकेटरों के बड़े पैमाने पर दुनिया के कोने कोने में फैंस पाए जाते हैं. ज्यादातर फैंस अपने आइडल के दीवाने होते हैं और अपने पंसदीदा खिलाड़ी को मैदान पर एक्शन में देखना उनका सबसे बड़ा सपना होता है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे क्रिकेटर हैं जिनेकी फैन फॉलोइंग दुनिया के हर कोने में है. पाकिस्तान में भी टीम इंडिया के इस स्टाइलिश खिलाड़ी के हजारों चाहने वाले हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान की रिज्ला रेहान (Rizla Rehan) की भी नाम विराट के फॉलोअर्स में जुड़ गया है. आइए जानते हैं उनके बारे में..

दुबई में 2018 एशिया कप के दौरान पहली बार सुर्खियों में आने वाली ऐसी ही एक फैनगर्ल हैं- रिजला रेहान. उन्हें पहली बार दुबई में 2018 एशिया कप में भी देखा गया था. तब से रिज्ला की फोटो वायरल हो गईं औ वह रातों रात सेनसेशन बन गईं. बता दें कि रिजला रेहान एक पाकिस्तानी है और क्रिकेट फैन हैं. उन्होंने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी रेहान ने एक वीडियो में कहा कि मुझे विराट दे दो. इस वीडियो के बाद रेहान ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

2018 एशिया कप के बाद, रिजला को 2019 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले स्टेडियम में फिर से देखा गया. युवा पाकिस्तानी फैनगर्ल ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि उसे मैनचेस्टर में भारतीय टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया था. 2019 वर्ल्ड कप के दौरान एक इंटरव्यू में रिजला से एक बात पूछी गई थी कि वह भारतीय क्रिकेट टीम से पाकिस्तान को तोहफा देना चाहेंगी. उसने जवाब दिया, "मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो".

रिजला उन कई महिला क्रिकेट प्रशंसकों में से एक हैं जिन्होंने एक मैच के दौरान स्पॉट किए जाने के बाद रातोंरात प्रसिद्धि अर्जित की है. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर, पाकिस्तानी फैनगर्ल के 60k से अधिक फॉलोअर्स हैं. मालूम हो कि रिजला रेहान क्रिकेट फैन के अलावा समाज सेवा भी करती है. जानकारी के मुताबिक रेहान कई अनाथ बच्चों का सहारा भी हैं. रिजला रेहान एक संस्था Deaf Reach की गुडविल एम्बेस्डर भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें