1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. tata ipl auction 2022 ishan kishan deepak chahar salary more than ms dhoni see list of expensive players avd

Tata IPL Auction 2022: ईशान किशन-दीपक चाहर को धोनी से अधिक सैलरी, देखें महंगे खिलाड़ियों की सूची

ईशान किशन और दीपक चाहर ने महेंद्र सिंह धोनी को सैलरी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. चेन्नई ने एमएस धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया. जबकि अब दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये सैलरी मिलेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर को धोनी से अधिक सैलरी
दीपक चाहर को धोनी से अधिक सैलरी
twitter

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (Tata IPL Auction 2022) पूरी हो चुकी है. दो दिनों तक चली नीलामी में झारखंड के ईशान किशन ने बाजी मार ली. ईशान और दीपक नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बने. ईशान किशन (ishan Kishan) को मुंबई इंडियंस ने सबसे अधिक 15.25 करोड़‍ रुपये में खरीदा. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) को 14 करोड़ रुपये में खरीदा.

ईशान और दीपक ने धोनी को सैलरी के मामले में पीछे छोड़ा

ईशान किशन और दीपक चाहर ने महेंद्र सिंह धोनी को सैलरी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. चेन्नई ने एमएस धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया. जबकि अब दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये सैलरी मिलेगी. जबकि ईशान किशन को मुंबई से 15.25 करोड़ रुपये मिलेंगे.

नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी

नीलामी में कुल 11 खिलाड़ियों पर 10 करोड़ रुपये या उससे अधिक की बोली लगी. जिसमें ईशान किशन सबसे महंगे रहे. उन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़‍ रुपये लुटाये. जबकि दूसरे नंबर पर दीपक चाहर हैं, जिसे चेन्नई ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा. श्रेयस अय्यर को केकेआर ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा. लियाम लिविंगस्टोन को पंजाब किंग्स ने 11.50 करोड़ रुपये, शार्दुल ठाकुर को दिल्ली ने 10.75 करोड़ रुपये, वानिंदु हसरंगा को आरसीबी ने 10.75 करोड़ रुपये, हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ रुपये में आरसीबी ने खरीदा. निकोलस पूरन को सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा. लॉकी फर्ग्यूसन को गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा. आवेश खान को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 करोड़ और प्रसिद्ध कृष्णा को राजस्थान रॉयल्स ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें