1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. royal challengers bangalore devdutt padikkal corona positive virat kohli rcb covid cases in ipl 2021 latest updates rkt

कोहली की टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित, IPL 2021 शुरु होने से पहले ही Corona के चपेट में आने लगे खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोहली की टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित
कोहली की टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित
PTI PHOTO

IPL 2021: दुनिया के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा मंडराने लगा है. आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने में सिर्फ चार ही दिन बचा है, पर खिलाड़ियों के संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल के बाद आज देवदत्त पडिकल कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के सलामी बल्लेबाज़ देवदत्त पडिकल कोरोना पॉज़िटिव होने से टीम को बड़ा झटका लगा है.

आईपीएल के 14वें (IPL 2021) सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरभी इसकी चपेट में आ गई है. आरसीबी ने देवदत्त को बाकी टीम से अलग करके आईसोलेट कर दिया गया है. बता दें शनिवार को कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी कोरोना संक्रमित हो गये थें, इससे पह ले कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चेन्नई में है जहां वह अपने पहले मुकाबले की तैयारी में लगी हुई है. 9 अप्रैल को लीग का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. आरसीबी के सूत्रों के मुताबिक देवदत्त का शुरुआती दो मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल है.

बता दें कि आईपीएल (IPL 2021) तीन टीमों के खिलाड़ी और उसे जुड़े डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग अब तक पॉजिटिव हो चुके हैं. वहीं शनिवार को ही वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े छह सदस्य भी कोरोना संक्रमित मिले थें . बीसीसीआइ को मुंबई में कोविड-19 मामलों में तेजी से बढ़ोतरी के बावजूद 10 से 25 अप्रैल के बीच इस शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन का भरोसा है और उसका कहना है कि इतने कम समय में वैकल्पिक स्थल पर ‘बायो-बबल' बनाना संभव नहीं होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें