1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma had made such a big mistake soon after the marriage with ritika sajdeh virat did this work avd

नयी-नयी शादी के तुरंत बाद रोहित शर्मा से हो गयी थी इतनी बड़ी गलती, विराट ने कर दिया था ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नयी-नयी शादी के तुरंत बाद रोहित शर्मा से हो गयी थी इतनी बड़ी गलती
नयी-नयी शादी के तुरंत बाद रोहित शर्मा से हो गयी थी इतनी बड़ी गलती
instagram

टीम इंडिया हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इस अहम मुकाबले से पहले रोहित शर्मा इस समय काफी चर्चा में हैं. चर्चा उनके खेल को लेकर नहीं, बल्कि उनके निजी जिंदगी को लेकर हो रही है.

रोहित शर्मा जो मैदान पर महेंद्र सिंह धौनी की तरह कूल नजर आते हैं, लेकिन अपने निजी जीवन में काफी फनी हैं. रोहित माजाकिया इन्सान हैं. उन्हें कई बार साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक भी करते देखा गया है.

रोहित शर्मा ने Breakfast With Champions कार्यक्रम में अपने बारे में कई ऐसी बातें बतायी, जिसे जानकर फैन्स काफी मजे ले रहे हैं. रोहित ने अपनी शादी के बाद का एक वाकया बताया. उन्होंने बताया कि उन्हें देर सुबह तक सोने की आदत है और इसके चलते उन्हें कई बार भागकर एयरपोर्ट पहुंचना होता है. शादी के बाद की कहानी शेयर करते हुए रोहित ने बताया कि वो एक बार होटल में ही अपनी वेडिंग रिंग भूल गये थे.

नयी-नयी शादी के तुरंत बाद रोहित शर्मा से हो गयी थी इतनी बड़ी गलती, विराट ने कर दिया था ये काम
instagram

रोहित ने बताया, नयी-नयी शादी हुई थी, उन्हें रिंग पहनने की आदत नहीं थी, इसलिए सोते वक्त उसे उतार देते थे. लेकिन सुबह देर तक सोने की आदत के कारण उन्हें जल्दी-जल्दी एयरपोर्ट भागना पड़ा. उसी चक्कर में रिंग होटल में ही भूल गये. जब उमेश यादव उनके पास से गुजरे और उनके हाथों में रिंग देखा तो उन्हें अपनी रिंग याद आयी.

रोहित ने बताया, उसके बाद उन्होंने हरभजन सिंह से होटल में उनके जान-परिचय वाले से पूछने के लिए कहा. रोहित ने बताया, उसके बाद विराट कोहली ने उस मुद्दे को सबके सामने बड़ा बना दिया.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह के साथ 2015 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है. रितिका और रोहित की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में छाये रहते हैं. रितिका को कई बाद स्टेडियम में रोहित को चीयर करते हुए भी देखा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें