1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. picture of south africa baby ab de villiers dewald brevis in rcb jersey goes viral fan of virat kohli aml

आरसीबी की जर्सी में दक्षिण अफ्रीका के 'बेबी' एबी डिविलियर्स की तस्वीर वायरल, विराट कोहली के हैं जबरा फैन

बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के युवा ऑलराउंडर डेवाल्ड ब्रेविस की आरसीबी की जर्सी में तस्वीर वायरल हो रही है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबसे प्रभावित किया है. वे आईपीएल की आगामी सीजन में शामिल हो सकते हैं. ब्रेविस विराट कोहली के फैन हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने पिता के साथ डेवाल्ड ब्रेविस.
अपने पिता के साथ डेवाल्ड ब्रेविस.
Twitter

बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस वेस्टइंडीज में चल रहे अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने बल्लेबाजी से सभी का प्रभावित कर रहे हैं. उन्होंने शोपीस इवेंट के अंतिम चार मैचों में 65, 104, 96 और 97 रन बनाए हैं. उनकी बल्लेबाजी के प्रदर्शन ने उन्हें आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए एक मजबूत दावेदार बना दिया है.

आरसीबी की जर्सी में तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर डोवाल्ड ब्रेविस को आरसीबी की जर्सी में काफी पसंद किया जा रहा है. जानकारों का मानें ने ब्रेविस आरसीबी में एबी डिविलियर्स की जगह भर सकते हैं. ब्रेविस की बल्लेबाजी दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स से काफी मिलता-जुलता है. डोवाल्ड ब्रेविस कहते हैं कि वह डिविलियर्स और विराट कोहली की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के प्रशंसक हैं.

अगले साल मिल सकता है आईपीएल खेलने का मौका

अगर 18 साल के ब्रेविस अपने इस शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हैं तो जल्द ही वे विराट कोहली के साथ आरसीबी डगआउट साझा करने का अवसर पा सकते हैं. तीन पचास से अधिक स्कोर और एक शतक के साथ, ब्रेविस ने अंडर19 विश्व कप में अब तक छह विकेट लिए हैं. जोहान्सबर्ग में जन्मे इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान सबसे पहले भारतीय प्रशंसकों का ध्यान खींचा था.

बेब एबी के नाम से हैं फेमस

प्यार से लोग इन्हें 'बेबी एबी' कहने लगे हैं. भारत के खिलाफ ब्रेचिस ने एक महत्वपूर्ण अर्धशतक (65) बनाया, लेकिन दक्षिण अफ्रीका मैच हार गया. जब ब्रेविस अपने अर्धशतक तक पहुंचे, तो दक्षिण अफ्रीका के डगआउट में खिलाड़ी भी 'बेबी एबी!!!' लिखा एक प्लेकार्ड पकड़े नजर आए. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा साझा किया गया एक पुराना वीडियो, जो युवा बल्लेबाज के स्ट्रोकप्ले को संकलित करता है, ने भी भारत के खिलाफ उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन को दिखाया.

मेगा नीलामी का हिस्सा नहीं होंगे ब्रेविस

इस बीच आरसीबी ने फरवरी में होने वाली मेगा नीलामी से पहले विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को बरकरार रखा है. 2021 सीजन के अंत में कोहली के कप्तानी की भूमिका से हटने के साथ आरसीबी के पास टीम के लिए एक संभावित कप्तान को खोजना भी एक अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी. बता दें कि ब्रेविस इस साल की मेगा नीलामी का हिस्सा नहीं है. वे अगले सीजन में आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें