1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pakistani cricket babar azam to marry cousin next year already engaged rkt

अपनी ही कजिन सिस्टर से शादी करेगा ये क्रिकेटर! लग चुके हैं यौन शोषण के भी आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाबर आजम
बाबर आजम
twitter

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अगले साल शादी करने जा रहे हैं. हैरान करने वाली ये बात सामने आई है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन से शादी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर ने अपनी कजिन से सगाई की है और वह अगले साल शादी कर लेंगे. इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है. बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण के आरोप भी लग चुके हैं.

बता दें कि बाबर आजम मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किए जाते हैं. फिलहाल बाबर युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेने वाले हैं. पीएसएल के बचे हुए 20 मैच 9 जून से यूएई में खेले जा सकते हैं, हालांकि अभी तक शेड्यूल की घोषणा नहीं हुई है. बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण के आरोप भी लग चुके हैं.

एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया है और उन्हें धमकियां भी दीं, महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे. महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया. बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था. वे पहले से ही टीम के वनडे और टी-20 कप्तान हैं. उन्होंने अब तक 33 टेस्ट खेले हैं, जिसमें 42.53 की औसत से 2169 रन बनाए हैं. वहीं, 80 वनडे मैचों में उन्होंने 56.84 की औसत से 3808 रन बनाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें