1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ollie robinson trouble for the old tweet in the debut test dirty talk on women 8 years ago england vs new zealand 1st test avd

ENG vs NZ : डेब्यू टेस्ट में पुराने ट्वीट को लेकर बुरे फंसे ओली रॉबिन्सन, 8 साल पहले महिलाओं पर की थी गंदी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेब्यू टेस्ट में पुराने ट्वीट को लेकर बुरे फंसे ओली रॉबिन्सन
डेब्यू टेस्ट में पुराने ट्वीट को लेकर बुरे फंसे ओली रॉबिन्सन
twitter

England vs New Zealand 1st Test : कहा जाता है न कि आपका किया हुआ बुरा काम भविष्य में भी अपका साथ नहीं छोड़ता. यह बात इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन पर इस समय ठीक बैठ रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले ही दिन ओली रॉबिन्सन ने दो शानदार विकेट चटकाये और अपने डेब्यू मैच को यादगार बनाया. लेकिन इसका जश्न मनाने की जगह ओली अपने 8 साल पुराने ट्वीट को याद कर विवादों में फंस गये.

पहले दिन का खेल समाप्त होने के तुरंत बाद इस 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 2012 से 2014 तक लिंगभेद और नस्लवाद से जुड़े अपने कई ट्वीट के लिये माफी मांगी तो उनकी आंखें छलछला गयी.

रॉबिन्सन को टीम में शामिल किये जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने ट्वीट चर्चा की चर्चा तेज हो गयी थी. रॉबिन्सन ने माफी मांगते हुए कहा, मुझे अपने कृत्यों पर बेहद खेद है और मैं इस तरह की टिप्पणियां करने पर शर्मसार हूं.

रॉबिन्सन ने बताया कि उन्होंने ये ट्वीट तब किये थे जब वह अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे थे क्योंकि इंग्लिश काउंटी यार्कशर ने उन्हें बाहर कर दिया था. दरसअल ओली ने महिलाओं को लेकर बहुत ही गंदी बात कही थी.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने भी ओली के पुराने ट्वीट पर कहा, उनके पास बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं, कोई भी ​महिला या अश्वेत व्यक्ति इन शब्दों को पढ़ने के बाद क्रिकेट और क्रिकेटरों के लिये जो छवि अपने दिमाग में बनाएगा वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है.

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन ओली ने 50 रन देकर दो विकेट चटकाये. उन्होंने टॉम लैथम और रोस टेलर को पवेलियन की राह दिखायी.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें