1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. jasprit bumrah posts heartfelt birthday wish for wife sanjana ganesan jimmy neesham trolls him mumbai indians rkt

बुमराह को पत्नी संजना ने रोमांटिक अंदाज में किया KISS तो साथी खिलाड़ी नीशम ने ट्रेंट बोल्ट का नाम लेकर यूं किया ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुमराह को पत्नी संजना ने रोमांटिक अंदाज में किया KISS
बुमराह को पत्नी संजना ने रोमांटिक अंदाज में किया KISS
instagram

भारत में भयावह होते कोरोना के दूसरी लहर के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है और अब खिलाड़ी अपने-अपने घरों पर वापिस लौट गए हैं. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर (Photo) शेयर कर रोमांटिक अंदाज में पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के बर्थडे पर बर्थडे विश किया. इस फोटो पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथी खिलाड़ी जीमी नीशम (Jimmy Neesham) ने पभी कमेंट किया जो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि गुरूवार को बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन को बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर किया था. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' जन्‍मदिन की शुभकामना उस व्‍यक्ति को, जो रोज मेरा दिल चुराती है. तुम मेरी हो। मैं तुमसे प्‍यार करता हूं.' इसके बाद मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले बुमराह के साथी न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जीमी नीशम उन्हें ट्रोल कर दिया.

नीशम ने बुमराह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि लगा कि आप एक मिनट के लिए ट्रेंट बोल्‍ट (Trent Boult) की बात कर रहे हो. बता दें कि IPL में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट भी मुंबई इंडियंस के लिए इस खेलते हैं. बता दें कि IPL के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए बोल्‍ट और बुमराह दोनों ने कहर बरपाया था और इस सीजन में भी दोनों गेंदबाजों की जोड़ी ने मुंबई के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे थें. आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने सात मैचों में चार जीत दर्ज की थी. मालूम हो कि आईपीएल 2021 के लिए निर्धारित कुल 61 मैचों में से केवल 29 को पूरा किया जा सका.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें