1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ishant sharma greeting mohammed shami eid al adha in england india vs county xi rkt

मोहम्मद शमी को ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड में दिया खास सरप्राइज, पिच पर ही मनाया ईद, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ishant Sharma, Mohammed Shami
Ishant Sharma, Mohammed Shami
फोटो - ट्वीटर

Eid-al-Adha, Ishant Sharma, Mohammed Shami: देश भर में कल ईद उल-अजहा (बकरीद) का त्योहार मनाया नया गया. कोरोना के दौर में इस मौके पर ज्यादातर लोगों ने अपने घरों में ही ईद मनाया. वहीं ब्रिटेन में भारतीय क्रिकेटरों ने भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाया. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने मोहम्मद शमी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. टीम के साथ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए डरहम में मौजूद दोनों क्रिकेटरों ने ईद के मौके पर मैदान पर ही एक दूसरे को गले लगाया. ईद के मौके पर दोनों क्रिकेटरों अभ्यास मैच में हिस्सा ना लेकर त्योहार मनाया.

ईशांत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर मैदान पर ईद मानाने का वीडियो साझा भी किया. वीडियो शेयर करते हुए इशांत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि इस ईद पर समृद्धि, सफलता, स्वास्थ्य और खुशी के द्वार पर चलो. सभी को ईद की बहुत बहुत बधाई. वीडियो में मोहम्मद शामी और साथी गेंदबाज ईशांत शर्मा के बीच जबरदस्त बॉडिंग भी देखने को मिल रही है. इंग्लैंड के लंबे दौरे पर सथी खिलाड़ियों बीच ऐसा माहौल खिलाड़ियों का कापी मदद करता है.

बता दें कि जब भारत मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगा तो शमी और ईशांत भारत के प्रमुख गेंदबाज होंगे. वहीं अभी खेले जा रहे अभ्यास मैच में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की कांउटी इलेवन को 220 रन पर समेट दिया. कल का दिन भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए बहुत अच्छा रहा, खासकर उमेश यादव जिन्होंने तीन विकेट चटकाए और अपने आप को साबित किया. वहीं सिराज ने दो जबकि बुमराह, शार्दुल, अक्षर और जडेजा ने एक-एक विकेट लिया. इससे पहले, भारत को केन विलियमसन की न्यूजीलैंड ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मात दी गई थी. भारत ने यह मैच आठ विकेट से गंवा दिया. इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें