1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 taslima nasreens controversial tweet on csk moeen ali if moeen ali were not stuck with cricket he would have gone to syria to join isis anger jofra archer avd

'मोईन अली क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो ISIS का आतंकी बन जाते', तस्‍लीमा नसरीन का विवादित ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तस्‍लीमा नसरीन का विवादित ट्वीट
तस्‍लीमा नसरीन का विवादित ट्वीट
twitter
  • चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली को लेकर बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन का विवादित ट्वीट

  • तस्लीमा ने ट्वीट किया और लिखा, मोईन अली क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो ISIS का आतंकी बन जाते

  • मोईन पर तस्लीमा के विवादित ट्वीट से भड़के जोफ्रा ऑर्चर, दिया करारा जवाब

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब केवल 3 दिन शेष रह गये हैं. कोरोना संकट के बीच लोगों में धीरे-धीरे क्रिकेट का बुखार भी चढ़ने लगा है. लेकिन इस बीच बांग्लादेश की विवादित लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोइन अली को लेकर जो ट्वीट किया है, उससे बवाल शुरू हो गया है. सोशल मीडिया में तस्लीमा नसरीन का तेजी से विरोध शुरू हो चुका है.

दरअसल तस्लीमा नसरीन ने मोईन अली को लेकर ट्वीट किया और लिखा, अगर मोइन अली क्रिकेट से नहीं जुड़े होते तो वह ISIS में शामिल होने के लिए सीरिया चले जाते.

विवादित ट्वीट के बाद तस्लीमा को लोग खरी-खोटी सुनाने लगे, तो उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने मोईन अली को लेकर व्यंग्य किया था. तस्लीमा ने लिखा,

हैटर्स अच्छी तरह से जानते हैं कि मेरा मोईन अली पर ट्वीट व्यंग्यात्मक था, लेकिन उन्होंने मुझे अपमानित करने के लिए एक मुद्दा बनाया. क्योंकि मैं मुस्लिम समाज को धर्मनिरपेक्ष बनाने की कोशिश करती हूं और मैं इस्लामी कट्टरता का विरोध करती हूं.

तस्लीमा पर बरसे जोफ्रा ऑर्चर

मोईन अली पर तस्लीमा के विवादित ट्वीट से इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, आपको व्यंग्य और मजाक लग रहा है. कोई नहीं हंसा होगा, आप भी खुद नहीं हंसी होंगी. इसके बाद जोफ्रा ने तस्लीमा से विवादित ट्वीट को हटाने की गुजारिश कर दी.

सोशल मीडिया पर तस्लीमा नसरीन को लोगों ने घेरा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोईन अली को लेकर तस्लीमा ने जैसे विवादित ट्वीट किया, लोगों ने उनपर हमला करना शुरू कर दिया. क्रिकेट फैन्स ने विवादित लेखिका को सलाह दी कि ऐसी टिप्पणी बर्दाश्त से बाहर है.

गौरतलब है कि मोईन अली इस समय काफी चर्चा में हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी से अपनी जर्सी से शराब के ब्रांड का लोगो हटाने की मांग की थी. जिसे चेन्नई की टीम ने मान लिया और उनकी जर्सी से लोगो को हटा दिया गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें