1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rr vs pbks match highlights sanju samson denies chris morris for a single in the last over rajasthan royals vs punjab kings rkt

RR vs PBKS: IPL के सबसे मंहगे खिलाड़ी पर कप्तान ने ही नहीं जताया भरोसा, सैमसन ने नहीं लिया रन तो लोग बनाने लगे तरह-तरह के मीम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL के सबसे मंहगे खिलाड़ी पर कप्तान ने ही नहीं जताया भरोसा
IPL के सबसे मंहगे खिलाड़ी पर कप्तान ने ही नहीं जताया भरोसा
फोटो- ट्वीटर

IPL 2021, RR vs PBKS Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के चौथे मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) तूफानी शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा. सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को चार रन से मात दी. कप्तान संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 222 रन के जवाब में 217 रन ही बना सकी. वहीं अंतिम ओवर में अनूठा वाकया देखने को मिला जब कप्‍तान संजू सबसे मंहगे खिलाड़ी पर क्रिस मौरिस (Chris Morris) पर भरोसा नहीं जताया.

कप्तान ने नहीं जताया मौरिस पर भरोसा 

दरअसल, राजस्‍थान रॉयल्‍स को जीत के लिए अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी. वहीं पंजाब की तरफ से अर्शदीप 20वां ओवर करने आए. पहली तीन गेंद पर सिर्फ दो रन बने लेकिन चौथी गेंद पर सैमसन ने छक्का जड़ दिया. पांचवीं गेंद खाली गई जबकि अंतिम गेंद पर सैमसन ने बाउंड्री पर कैच थमा दिया. अर्शदीप सिंह ने पांचवीं गेंद पर संजू सैमसन ने तेज शॉट लगाया और गेंद और दूसरी छोर पर खड़े मौरिस बेहद तेजी से रन लेने दौड़ पड़े पर कप्तान ने मना कर दिया. वहीं जबकि अंतिम गेंद पर सैमसन ने बाउंड्री पर कैच थमा दिया और राजस्थान को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

सबसे महंगे खिलाड़ी हैं क्रिस मौरिस

बता दें कि इस साल फरवरी में हुए ऑक्शन में क्रिस मौरिस (Chris Morris) को 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा था. इसके साथ ही क्रिस मौरिस इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास का सबसे महंगा क्रिकेटर बन गये थे. आईपीएल खिलाड़ी नीलामी में सबसे महंगे बिके तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने अपने चार ओवर में 41 रन देकप पर दो विकेट झटके थें. वहीं इससे पहले मैच में पंजाब किंग्स ने कप्तान केएल राहुल के 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन और दीपक हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, छह छक्के, चार चौके) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की बदौलत छह विकेट पर 221 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें