1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mahendra singh dhoni new video viral targeting virat kohli first match between mumbai indians and royal challengers bangalore on 9 april avd

Dhoni New Video : धौनी का नया वीडियो वायरल, इस बार कोहली को किया टारगेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी का नया वीडियो वायरल
धौनी का नया वीडियो वायरल
twitter
  • आईपीएल 2021 से पहले धौनी का नया वीडियो वायरल

  • नये वीडियो में धौनी ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को किया टारगेट

  • आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन और आरसीबी के बीच खेला जाएगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का नया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. नये वीडियो में धौनी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टारगेट किया है.

धौनी के नये वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. दरअसल आईपीएल 2021 के प्रमोशन को लेकर धौनी ने विज्ञापन बनाया है.

जिसमें धौनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को खतरनाक खिलाड़ी बताया. धौनी स्काउट एंड गाइड के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में धौनी कोई विवेक के बारे में पूछते हैं, जिसके जवाब में उन्होंने बताया जाता है कि विवेक मिल नहीं रहा है. बताया जाता है कि वह सुबह में काफी गुस्से में था.

धौनी को बताया जाता है कि विवेक अकसर क्रोध में खो जाता है. जिसपर धौनी वहां मौजूद गाइड के बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं. जिसमें बताते हैं, कहानी है एक विराट खिलाड़ी की. जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीम को धोया और किंग का खिताब पाया. धौनी आगे कहते हैं कि अगर क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले, तो क्रोध बुरा नहीं.

उसके बाद धौनी से एक लड़का पूछता है, तो सर क्या इस बार किंग को क्राउन मिलेगा ? इस पर धौनी कहते है, किसका मंत्र काम आयेगा ये तो...

मालूम हो इससे पहले भी धौनी का एक वीडिया काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आये. उस वीडियो में धौनी बच्चों को लालच के बारे में पाढ़ पढ़ाते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो में धौनी ने मुंबई इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहानी सुनाते हैं और बताते हैं कि रोहित शर्मा पांच बार ट्रॉफी जीत चुके हैं, फिर भी उनकी जीतने की लालच खत्म नहीं हुई है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है. पहले मुकाबले में 2020 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियन और उपविजेता टीम आरसीबी के बीच भिड़ंत होगी.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें