1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest updates wankhede stadium groundstaffc corona positive bcci cricket news in hindi rkt

IPL 2021 पर छाया Corona का साया, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले 8 ग्राउंड स्टाफ पाए गए कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIVO IPL 2021
VIVO IPL 2021
फोटो- ट्वीटर

IPL 2021: दुनिया के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा मंडराने लगा है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो मंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि इस स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल के 10 मैचों का आयोजन होना है.

वानखेड़े स्टेडियम में कोरोना का साया 

'द हिंदू' में छपे एक रिपोर्ट की माने तो मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम के सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट लिया गया था. इन सभी ग्राउंडस्टाफ सदस्यों की रिपोर्ट आने के बाद ये लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. मालूम हो कि वानखेड़े स्‍टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के दस मुकाबलों का आयोजन किया जाना है. आइपीएल के 14वें सीजन के शुरूआत होने में अब मात्र 5 दिन ही बचे हैं ऐसे में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों से बीसीसीआई की चिंता भी बढ़ गई होगी.

5 दिन बाद IPL का होगा आगाज 

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज नीतीश राणा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि दो दिन पहले ही केकेआर प्रबंधन ने राणा के कोरोना से उबरने की बात कही है. बायें हाथ के इस 27 वर्षीय बल्लेबाज को 21 मार्च को मुंबई पहुंचने के एक दिन बाद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद वह टीम होटल में कोरेंटिन में चले गये थे. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। कोविड-19 (COVID-19) की वजह से इस टी20 लीग का पिछला सीजन यूएई में हुआ था.

यह लीग अभी शुरू भी नहीं हुआ है और कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore) से 9 अप्रैल को होगा. आईपीएल के 14वें एडिशन का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले 8 ग्राउंड स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें