1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news updates many players and support staff tested positive for covid 19 at various camps ahead of ipl rkt

IPL 2021 पर बढ़ता जा रहा है Corona का साया, इस तरह दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग हो रही प्रभावित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 पर बढ़ता जा रहा है Corona का साया
IPL 2021 पर बढ़ता जा रहा है Corona का साया
Twitter

IPL 2021: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है और रोजना लाखों लोगों को अपने चपेट में ले रही है. देश में पिछले चार दिनों में तीन बार कोरोना के एक लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गये हैं. वहीं गुरूवार को कोरोना ने अपने पिछले सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिए और सबसे अधिक 1.25 लाख का आंकड़ा पार कर लिया. कोरोना के कारण स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है जिसका सीधा असर कल शुरु हो रहे आइपीएल पर भी पड़ रहा है.

डैनियल सैम्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर डैनियल सैम्स बुधवार को कोरोना संक्रमित हो पाए गये. सैम्स चेन्नई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी टीम के शुरुआती खेल से दो दिन पहले था. सैम्स जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और अब दूसरे टेस्ट में वह पॉजिटिव पाये गये हैं.सैम्स को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

देवदत्त पडिक्कल

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की टीम में वापसी हो गयी है. उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमिक हो गये थें, जिसके बाद वह कघर पर ही कोरेंटिन थें. 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले में वह बल्लेबाजी कर सकते हैं.

किरण मोरे

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग सलाहकार और पूर्व भारतीय विकेटकीपर और मुख्य चयनकर्ता किरण मोरे भी 6 अप्रैल को कोरोना ते चपेट में आ गये थें. वह फिलहाल चेन्नई में आसोलेशन में हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मोरे संक्रमित होने के बाद 6 अप्रैल को अपने प्रशिक्षण सत्र को रद्द कर दिया था.

अक्षर पटेल

दिल्ली कैपिटल के ऑलराउंडर और इंग्लैंड पर भारत की हालिया 3-1 टेस्ट श्रृंखला जीत के नायकों में से एक अक्षर पटेल 3 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गये थें. उन्होंने एक नकारात्मक रिपोर्ट के साथ 28 मार्च को मुंबई में टीम होटल में जांच की थी, लेकिन दूसरे टेस्ट के बाद चीजें बदल गईं. वह वर्तमान में आइसोलेशन में है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर डैनियल सैम्स बुधवार को कोरोना संक्रमित होने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंडस्टाफ

वहीं अब तक वानखेड़े स्टेडियम के 13 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गये है. वहीं स्टेडियम से जुड़े लोगों के लगातार संक्रमित होने से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है. MCA ने फैसला किया है कि आईपीएल को सुरक्षित रूप से संचालित करने के लिए ग्राउंडस्टाफ सदस्य किसी भी तरह की यात्रा नहीं करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें