1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 2nd odi highlights virat kohli lauded deepak chahar and suryakumar yadav for their batting shikhar dhawan rkt

IND vs SL: टीम इंडिया की विराट जीत से खुश हुए कोहली, दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया की विराट जीत से खुश हुए कोहली
टीम इंडिया की विराट जीत से खुश हुए कोहली
twitter
  • दोनों ने आठवें विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी कर भारत को तीन विकेट से जीत दिलायी

  • तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त बनायी,

  • 69 रन की नाबाद पारी खेली दीपक चाहर ने

India Vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights: दीपक चाहर व भुवनेश्वर के बीच 8वें विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी से भारत ने दूसरे वनडे में श्रीलंका का तीन विकेट से हरा दिया है. भारत ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाये थे. भारतीय टीम के सात विकेट 193 रन पर गिर गये थे, पर दीपक और भुवनेश्वर ने 84 बॉल पर नाबाद 84 रन की पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिलायी. इस जीत के बाद विराट ने ट्विटर के जरिए शिखर धवन एंड कंपनी को जीत की बधाई दी.

विराट ने इस जीत के लिए खासतौर पर दो खिलाड़ियों को क्रेडिट दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव को इस जीत का हीरो बताया. दोनों की हाफसेंचुरी के दम पर ही भारत यह मैच जीत सका. विराट ने ट्वीट कर लिखा 'लड़कों ने शानदार जीत दर्ज की. मुश्किल परिस्थिति से इस तरह से मैच खींचकर लाना बहुत ही शानदार एफर्ट था. यह मैच देखना शानदार रहा, वेल डन डीसी (दीपक चाहर) और सूर्या (सूर्यकुमार यादव), प्रेशर में दोनों ने जबर्दस्त पारी खेली.

भारत ने एक समय 193 रनों तक सात विकेट गंवा दिए थे, ऐसा लगने लगा था कि श्रीलंका इस मैच को आसानी से जीत लेगा, लेकिन इसके बाद भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर दीपक ने टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई. इससे पहले चरिथ असालांका और सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो के अर्धशतक से श्रीलंका ने मंगलवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में नौ विकेट पर 275 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

असालांका ने 68 गेंद में छह चौकों की मदद से 65 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जबकि फर्नांडो ने 71 गेंद में 50 रन बनाये. जवाब में भारत ने खबर लिखे जाने के समय 24 ओवर में पांच विकेट पर 140 रन बना लिये हैं. सूर्यकुमार यादव 42 और क्रुणाल पांड्या 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें