1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 1st odi latest news arjuna ranatunga on target after indias bang victory trolling fans on social media avd

India vs Sri Lanka : 'श्रीलंका का यही हाल रहा तो अगली बार C टीम भेजनी पड़ेगी', रणतुंगा का ऐसे उड़ रहा मजाक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka
India vs Sri Lanka
pti photo

Sri Lanka vs India 1st ODI : श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga ) को भी करारा जवाब दे दिया. सीरीज शुरू होने से पहले रणतुंगा ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan ) की अगुआई में भारतीय टीम का अपमान किया था उसे दोयम दर्जे की टीम बताया था.

लेकिन भारत ने रविवार को श्रीलंका पर जिस तरह से एकतरफा जीत दर्ज की है, उससे रणतुंगा और उनके जैसा टीम इंडिया को दोयम दर्जे का बताने वालों को करारा जवाब मिल गया. इधर श्रीलंका की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स रणतुंगा को अपने निशाने पर ले लिया. भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर में मीम्स की बाढ़ आ गयी है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, श्रीलंकाई क्रिकेट का अगर यही हाल रहा तो अगली बार हमें अपनी C टीम भेजनी पड़ेगी. शशि कुमार सिंह नाम के यूजर ने सी टीम की घोषणा भी कर दी. टीम में यशस्वी, राहुल त्रिपाठी, प्रियम गर्ग, प्रभसिमरन सिंह, दीपक हुड्डा, केदार जाधव (c), तेवतिया, हर्षल पटेल, कार्तिक त्यागी, रवि विश्नोई और आवेश खान को शामिल किया.

इधर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी रणतुंगा पर निशाना साधा और कहा, टीम इंडिया ने मेजबान को किया बेजुबान.

क्या कहा था रणतुंगा ने ?

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज की शुरुआत से पहले रणतुंगा ने टीम इंडिया को दोयम दर्जे का बताया था. जिसके बाद भारी बवाल हुआ था. लोगों ने रणतुंगा को निशाने पर लिया था. अब टीम इंडिया की विस्फोटक जीत के बाद भी रणतुंगा निशाने पर हैं.

गौरतलब है कि शिखर धवन और ईशान किशन की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के दमपर भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया. धवन 95 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 86 रन बनाये, जबकि ईशान किशन ने अपने डेब्यू वनडे मैच में 59 रनों की धमाकेदार पारी खेली. मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण के दम पर भारत ने श्रीलंका के लक्ष्य को 36.4 ओवर में 263 रन बनाकर हासिल कर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें