1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs pakistan indian players playing with the recently born baby of pakistans captain bismah maroof video avd

IND vs PAK: 6 माह की बेटी के साथ खेलने पहुंची पाक कप्तान मारूफ, भारतीय खिलाड़ियों ने लुटाया प्यार, VIDEO

वीडियो में पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) अपनी 6 महीने की बेटी को गोद में लेकर खड़ी दिख रही है. वीडियो में मारूफ की बेटी के साथ भारतीय खिलाड़ी खेलते दिख रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिस्माह मारूफ और उनकी बेटी के साथ भारतीय खिलाड़ी
बिस्माह मारूफ और उनकी बेटी के साथ भारतीय खिलाड़ी
twitter

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 107 रन से हराकर आईसीसी महिला विश्व कप (ICC Women's World Cup 2022 ) में जीत के साथ आगाज किया. मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो दिल जीत लेने वाला है. दरअसल वीडियो में पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) अपनी 6 महीने की बेटी को गोद में लेकर खड़ी दिख रही है. वीडियो में मारूफ की बेटी के साथ भारतीय खिलाड़ी खेलते दिख रही हैं.

6 महीने की बेटी के साथ मैदान पहुंची पाकिस्तानी कप्तान मारूफ

भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए जब पाकिस्तानी टीम स्टेडियम पहुंची तो एक शानदार नजारा देखने को मिला. कप्तान बिस्माह मारूफ की गोद में एक बच्चे को देखा गया. दरअसल मारूफ अपनी 6 महीने की बेटी के साथ वर्ल्ड कप खेलने न्यूजीलैंड पहुंची हैं. तसवीर सामने आने के बाद हर कोई मारूफ की तारीफ कर रहा है.

मैच के बाद मारूफ की बेटी पर भारतीय खिलाड़ियों ने लुटाया प्यार

पाकिस्तान के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच के बाद दोनों टीमों की खिलाड़ियों के बीच अनोखी दोस्ती नजर आयी. पाक कप्तान मारूफ जब अपनी बच्ची को गोद में लेकर खड़ी थी, तब भारतीय टीम की खिलाड़ी वहां पहुंच गयीं. जिसके बाद मारूफ की बेटी के साथ सभी ने जमकर खेला और अपना प्यार लुटाया. वीडियो खुश कर देने वाला है. जब दोनों देशों के बीच सीमा पर तनाव की स्थिति बनी हुई है और खेल के मैदान पर जब खिलाड़ी इस तरह से आपस में मिलते हैं, तो वह पल काफी राहत देने वाली होती है.

भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में हराया

भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में हराया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 244 रन का स्कोर खड़ा किया. फिर पाकिस्तान की पूरी टीम 43 ओवर में केवल 137 रन पर ढेर कर दिया. भारत के लिये बायें हाथ की स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ ने 10 ओवर में 31 रन देकर चार विकेट लिये. अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने 29 रन देकर दो और राणा ने 27 रन देकर दो विकेट चटकाये. जबकि बल्लेबाजी में मंधाना ने 75 गेंद में 52 और दीप्ति शर्मा ने 57 गेंद में 40 रन बनाये. जबकि स्नेह राणा ने नाबाद 53 रन और पूजा वस्त्राकर ने 67 रन की पारी खेली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें