1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd t20 yuzvendra chahal teases martin guptill watch video rkt

IND vs NZ: चहल को देख मार्टिन गुप्टिल के छूटे पसीने, पिछले साल लाइव मैच में ही कहा दिया था अपशब्द

भारतीय टीम जब न्यूजीलैंड के दौरे पर थी. उस समय एक टी20 मैच के बाद मार्टिन गुप्टिल ने गलती से युजवेंद्र चहल को हिंदी में कुछ अपशब्द कह दिये थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चहल को देख मार्टिन गुप्टिल के छूटे पसीने
चहल को देख मार्टिन गुप्टिल के छूटे पसीने
फोच - ट्वीटर

India Vs New Zealand 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया. वहीं इस मैच में भारत के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम का हिस्सा तो नहीं थे पर सोशल मीडिया पर वह छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर चहल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल से कुछ सवाल पूछ रहे हैं.

बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच से पहले चहल ने मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill ) के साथ अपनी एक बातचीत का वीडियो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया. उन्‍होंने पिछले साल वायरल हुई एक घटना को लेकर गुप्टिल को चिढ़ाया. चहल ने जो वीडियो शेयर किया है, उससे वो गुप्टिल से कह रहे हैं कि आपने मुझसे न्‍यूजीलैंड में क्‍या कहा था. चहल के इस सवाल को सुनकर गुप्टिल हड़बड़ा गए और गोल मोड जवाब देने लगे.

आपको बता दें कि आईपीएल में खेलने के कारण विदेशी खिलाड़ी अब भारतीय संस्कृति और सभ्यता को समझने लगे हैं. हालाँकि इसके साथ ही वो यहाँ की गाली को भी समझने लगे हैं. जिसका नजारा न्यूजीलैंड के अनुभवी और आक्रामक सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने भारत और न्यूजीलैंड के सीरीज के दौरान दिया था. जब उन्होंने युजवेंद्र चहल को मजाक में गाली दी थी. बता दें कि गुप्टिल पिछले साल ऑकलैंड में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ बातचीत में लगे हुए थे. इस बात से अनजान कि वह ऑन एयर हैं और उनकी बात सुनी जा रही है, उन्होंने मजाक में चहल को अपशब्द कह दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें