1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs county xi practice match highlights umesh yadav takes three wickets haseeb hameed ton rkt

सिराज और उमेश यादव ने इंग्लैंड में बरपाया कहर, तूफानी बॉलिंग से बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें वीडियो

काउंटी एकादश (काउंटी सेलेक्ट इलेवन) ने इस अभ्यास मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत के 311 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में 220 रन बनाये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उमेश यादव ने बरपाया कहर
उमेश यादव ने बरपाया कहर
twitter

India vs County XI: तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बुधवार को यहां काउंटी एकादश (Select County XI) के खिलाफ अभ्यास क्रिकेट मैच में नयी गेंद से अच्छा प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय एकादश (Indian Cricket Team) में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत किया, जबकि मेजबान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद ने शतक जड़कर लंबे अर्से बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी का जश्न मनाया.

काउंटी एकादश (काउंटी सेलेक्ट इलेवन) ने इस अभ्यास मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत के 311 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में 220 रन बनाये. भारत को इस तरह से पहली पारी में 91 रन की बढ़त मिली है. उमेश ने तीन विकेट लिये. इससे पहले भारत की पहली पारी 311 रन पर सिमट गयी.भारतीय पारी का आकर्षण केएल राहुल (101) का शतक रहा, जबकि रवींद्र जडेजा ने 75 रन की पारी खेली.

आवेश खान का बाहर होना तय, गिल भी भारत लौटे

युवा तेज गेंदबाज आवेश खान डरहम में भारत के प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के पहले दिन काउंटी एकादश की ओर से खेलते हुए बाएं अंगूठे में चोट के कारण मैच से बाहर हो गये हैं और उनका इंग्लैंड दौरे से बाहर होना भी लगभग तय है. वहीं, चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर होनेवाले शुभमन गिल भी स्वदेश लौट गये हैं. शुभमन मोहाली में अपने परिजनों के साथ कुछ समय बिताने के बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से जुड़ेंगे.

भारत से दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, सैम करन, हासिब हमीद, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, रॉबिन्सन, सिबली, स्टोक्स और मार्क वुड.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें