1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england bcci secretary jay shah sent strong worded letter to team india after rishabh pant tested positive for coronavirus rkt

पंत के पॉजिटिव होने के बाद जय शाह ने दी टीम इंडिया को चेतावनी, कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो ना करने से हैं नाराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BCCI
BCCI
फोटो - ANI

इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक 10 जुलाई को भारतीय टीम का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं पंत को छोड़ कर दूसरा खिलाड़ी कोरोना से रिकवर भी हो गया है. मालूम हो कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (Test Series) खेलेगी. इससे पहले 20 जुलाई को टीम को अभ्यास मैच खेलना है.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्र ने पुष्टि की है कि पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी पंत हैं और पिछले आठ दिनों से उन्हें आइलोलेशन में रखा गया है. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया था. तीन हफ्ते के मिले ब्रेक में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने-अपने परिवारों के साथ इंग्लैंड में घूमते नजर भी आए थें. वहीं इस ब्रेक में पंत फुटबॉल का लुत्फ उठा रहे थे, वह स्टेडियम में यूरो कप का एक मुकाबला भी देखने गए थें. फुटबॉल स्टेडियम में ऋषभ पंत को बिना मास्क लगाए देखा गया. इस दरम्यान उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

जय शाह ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

वहीं पंत के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने भी कड़ा रूख अपना लिया है. वहीं बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने भारतीय दल को एक ई-मेल भेजा है, जिसमें इंग्लैंड में कोविड​​-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी गई है. मेल में, उन्होंने खिलाड़ी को विंबलडन और यूरोपीय चैंपियनशिप जैसे टूर्नामेंट में शामिल नहीं होने के लिए भी कहा था. हालाँकि, दोनों टूर्नामेंट अब समाप्त हो गए हैं. बीसीसीआइ उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, "हां, एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है लेकिन वह पिछले आठ दिनों से आइसोलेशन में है. वह टीम के साथ किसी होटल में नहीं रह रहा था, इसलिए कोई अन्य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें