1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 rishabh pant had gone to a dentist could picked coronavirus from the clinic claims report ind vs eng rkt

India vs England: यूरो कप का मैच देखने से नहीं बल्कि इस वजह से कोरोना पॉजिटिव हुए पंत, सामने आया सबसे बड़ा सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Rishabh Pant
Rishabh Pant
फोटो - PTI

India Tour Of England 2021 : इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया पर कोरोना का साया छा गया है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और सपोर्ट स्टॉफ दयानंद कोरोना पॉजिटिव हो गये है. वहीं दो अन्य को कोरेंटिन किया गया है. इसमें एक कोचिंग स्टॉफ और रिजर्व प्लेयर रिद्धिमान साहा शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि पंत डेल्टा वैरिएंट से ग्रसित हैं, क्योंकि इंग्लैंड में इस समय डेल्टा वैरिएंट तेजी से फैल रहा है.

पंत के पॉजिटिव होने की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह सवाल उठाने लगे कि यूरो 2020 का मैच देखने स्टेडिम गये और वहीं पर संक्रमित हुए हो. बता दें यूरो कप के एक मैच को देखने के लिए स्टेडियम गये थें जहां वह बिना मास्क के दिखायी दिए थें. वहीं अब जो रिपोर्ट आ रही है, उसके मुताबिक भारत के स्टार विकेटकीपर के कोरोना संक्रमित होने की वजह कुछ और ही है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ये संक्रमण तब हुआ जब वो डेंटिस्ट के पास गए थे.

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक तॉ 5 और 6 जुलाई को एक डेंटिस्ट के पास गए थे और वहां वायरस से संक्रमित हुए होंगे. 7 जुलाई को उसे टीका लगाया गया था." इसके अलावा पंत 29 जून को वेम्बले स्टेडियम में यूरो 2020 में इंग्लैंड बनाम जर्मनी का मैच देखने गए थे. बता दें कि 8 जुलाई को पॉजिटिव आए पंत पिछले 8 दिनों से कोरेंटीन हैं.

वहीं पंत के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सौरव गांगुली ने कहा, ' टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 20 दिन के ब्रेक पर थें और इस लीव में हर समय मास्क पहने रहना असंभव है. वहीं ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर चिंतित हैं? इस सवाल पर गंगुली ने कहा कि चिंता न करें, पंत जल्दी ही ठीक हो जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें