1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 bcci president sourav ganguly came in support of rishabh pant says impossible to wear mask all the time rkt

ऋषभ पंत की ढाल बने सौरव गांगुली, बचाव में कहा- हर समय मास्क पहनना असंभव

ऋषभ पंत कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के बाद टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं और 18 जुलाई को उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली
भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली
Twitter

India Tour Of England 2021 : इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना के चपेट में आ गये हैं. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) और थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वहीं ऋद्धिमान साहा को सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में आने के कारण आइसोलेट किया गया है. उनके अलावा सपोर्ट स्टाफ के ही दो अन्य सदस्य आइसोलेशन में हैं. वहीं BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के कोराना पॉजिटिव आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

न्यूज 18 के साथ बातचीत करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, 'हमने यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन को इंग्लैंड में होते हुए देखा. नियम बदल गए हैं (दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत मिल गई है). टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 20 दिन के ब्रेक पर थें और इस लीव में हर समय मास्क पहने रहना असंभव है. वहीं ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर चिंतित हैं? इस सवाल पर गंगुली ने कहा कि चिंता न करें, पंत जल्दी ही ठीक हो जाएंगे.

बता दें कि ऋषभ पंत कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के बाद टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं और 18 जुलाई को उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा. वहीं काउंटी मैच में इन खिलाड़ियों को शामिल ना होने पर केएल राहुल विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्र ने पुष्टि की है कि पंत को पिछले आठ दिनों से अलग-थलग रखा गया है. गौरतलब है कि पंत के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने भी कड़ा रूख अपना लिया है. टीम के सदस्यों में कोरोना संक्रमण पाये जाने के बाद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय दल को ई-मेल भेजकर वहां कोविड-19 के प्रति चेताया है और उन्हें सावधान रहने को कहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें