1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india new zealand t20 deepak chahar took revenge on martin guptill video went viral rkt

IND vs NZ: गुप्टिल ने दिखाई दीपक चाहर को आंख तो टीम इंडिया के खिलाड़ी ने इस तरह लिया बदला, वीडियो वायरल

मैच खत्म होने के बाद दीपक को गप्टिल को घूरने के लिए 'कमाल का मूमेंट अवॉर्ड' से भी नवाजा गया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs New Zealand 1st T20I
India vs New Zealand 1st T20I
फोटो - सोशल मीडिया

India vs New Zealand 1st T20I : भारत ने बुधवार को खेले गये पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से मात दी. इस जीत के हीरो रहे कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव. भारत की जीत के सूत्रधार सूर्यकुमार और रोहित ने क्रमश: 62 और 48 रन की पारियां खेलीं. सूर्यकुमार ने 40 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के जड़े, जबकि रोहित ने 36 गेंदों का सामना करके पांच चौके और दो छक्के लगाये. वहीं कल के मैच में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों में गहमा-गहमी भी देखने तो मिली. यह गर्मागर्मी दीपक चाहर और कीवी खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल के बीच देखने को मिला.

बता दें कि न्यूजीलैंड की पारी के 18वें ओवर में दीपक चाहर गेंदबाजी करने आए. तब गुप्टिल 40 गेंदो पर 64 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. 18वें ओवर की पहली गेंद पर गुप्टिल ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से 98 मीटर का लंबा छक्का लगाया. इस गेंद छ्क्का लगाने के बाद गुप्टिल गेंद की तरफ नहीं बल्कि चाहर की तरफ घूर कर देखने लगे. गुप्टिल ने इसी ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद दीपक को घूरा जिसके जवाब में दीपक ने गप्टिल को कैच आउट कराते हुए उससे भी बेहतर अंदाज में उनको काफी देर तक घूरा.

कमाल की बात यह रही कि मैच खत्म होने के बाद दीपक को गप्टिल को घूरने के लिए 'कमाल का मूमेंट अवॉर्ड' से भी नवाजा गया. बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दोनों तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है. बता दें कि मैच में मार्टिन गुप्टिल और मार्क चैपमैन के अर्धशतकों की मदद से न्यूजीलैंड ने छह विकेट पर 164 रन बनाये. गुप्टिल ने 42 गेंद में 70 और चैपमैन ने 50 गेंद में 63 रन की पारी खेली. एक समय पर लग रहा था कि न्यूजीलैंड टीम 180 पार का स्कोर बनायेगी, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर रनगति पर अंकुश लगाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें